मायावती वेश्या के भी बदतर चरित्र की – सुनें बीजेपी नेता वीपी दयाशंकर सिंह से

मऊ. बीजेपी नेता वीपी दयाशंकर सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनकी तुलना प्रॉस्टीट्यूट से कर दी। अपनी मर्यादा तोड़ते हुए बीजेपी नेता मायावती पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। बीजेपी नेता के इस आपत्तिजनक बयान के बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि प्रदश उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद दयाशंकर सिंह बुधवार को यूपी के मऊ जिले में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे।

 


दयाशंकर सिंह ने कहा कि मायावती का वजूद अब समाप्त हो रहा है। कांशीरामजी ने जो सपना देखा था, उस सपने को मायावती चूर-चूर कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मायावती किसी को एक करोड़ रुपए में टिकट देती हैं, लेकिन अगर कोई एक घंटे बाद ही 2 करोड़ देता है, तो वही उसको टिकट दे देती हैं। इसी क्रम में अगर शाम को कोई तीन करोड़ देने वाला मिलता है, तो पुराने वाले का टिकट काट कर उसे दे देती हैं। ये आरोप लगाते-लगाते बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने राजनीति की मर्यादा के बाहर जाकर कुछ शब्दों का इस्तेमाल कर डाला।

300 सीट जीतेगी बीजेपी
दयाशंकर सिंह जब मऊ पहुंचे तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान दयाशंकर सिंह ने भी कार्यकर्ताओं से मिशन 2017 के लिए पूरी ताकत झोंकने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी 300 सीटों पर जीत दर्ज कराएगी।

मायावती वेश्या के भी बदतर चरित्र की - सुनें बीजेपी नेता वीपी दयाशंकर सिंह से

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com