इस बड़ी महिला क्रिकेटर के साथ पुजारी ने किया बलात्‍कार, दोस्‍ती से लेकर शादी तक का दिया था...

इस बड़ी महिला क्रिकेटर के साथ पुजारी ने किया बलात्‍कार, दोस्‍ती से लेकर शादी तक का दिया था…

एफसी काॅलेज की एक छात्रा एवं क्रिकेट खिलाड़ी से पहले एक कथाकार ने दोस्ती की फिर मंदिर बुलाकर शादी का झांसा दिया. इसके बाद छात्रा को फोन पर हरिद्वार बुलाया. यहां आरोपित ने उसके साथ एक होटल में जबरन दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे पानीपत से बस में बैठाकर वापस घर भेज दिया. छात्र ने यहां आकर आरोपित को फोन किया तो उसने पहचानने से इनकार कर दिया.इस बड़ी महिला क्रिकेटर के साथ पुजारी ने किया बलात्‍कार, दोस्‍ती से लेकर शादी तक का दिया था...रेस्टोरेंट ने निकाला अजीबोगरीब ऑफर, जितना बड़ा होगा ‘ब्रा’ का साइज उतना बड़ा होगा…

इससे परेशान छात्रा ने कीटनाशक दवा का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया. दरअसल हरियाणा की रहने वाली एक स्टेट लेवल क्रिकेटर के साथ कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला क्रिकेटर के साथ एक पुजारी ने हरिद्वार में रेप किया. पीड़िता का आरोप है कि उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई.

पीड़िता का दावा है कि वह हरियाणा क्रिकेट टीम की खिलाड़ी भी रह चुकी है. शिकायत के मुताबिक आरोपी एक पुजारी है और उसका नाम विद्या आनंद है और वह राजस्थान के भिलवारा का रहने वाला है. खबरों के मुताबिक आरोपी, पीड़िता का दोस्त है. लड़की की मुलाकात उससे एक एक दोस्त के जरिए ही हुई थी.

शिकायत के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता से हरिद्वार आकर मिलने को कहा, जिसके लिए पर वह राजी हो गई.  इसके बाद हरिद्वार में पीड़िता के साथ पुजारी ने रेप किया. पीड़िता का दावा है कि आरोपी ने शादी का झूठा वादा कर उसका रेप किया. पीड़िता को अहसास हुआ कि उसके साथ धोका हुआ है. जिसके बाद उसने हिसार सदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.

4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया…

पुलिस ने मामले में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.  साथ ही लड़की की शिकायत है कि एक पुलिस वाले ने उसके साथ जुबानी बदसलूकी की. इस मामले का मुख्य आरोपी अभी तक फरार बताया जा रहा है. दूसरी तरफ पुलिस ने एक स्टेटमेंट रिलीज कर कहा है बताया है कि मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी की गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com