गश्त पर निकली महिला कमांडो को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, किया ये हाल

अवैध रूप से नशे का कारोबार करने वालों के हौसले बुलंद हैं। दुर्ग से ऐसी खबर आई, जिसे सुनकर लोग तिलमिला उठे। यहां कोचियों ने शराबबंदी की मांग कर रही महिलाओं पर जमकर लाठी और लात-घूंसे चलाए। यही नहीं, महिला कमांडो को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। 

मायावती फिर बोलीं, सत्ता में आई तो यूपी के होंगे चार टुकड़े

गश्त पर निकली महिला कमांडो को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, किया ये हालबीती रात कोतवाली थाने के हरनाबांधा क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री रोकने के लिए गश्त पर निकली महिला कमांडो को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। खुलेआम तलवार लहराए गए। महिला कमांडो को जिंदा गाड़ देने की धमकी दी गई। आठ से अधिक महिलाएं घायल हैं।
महिला कमांडो की टीम ने आरोप लगाया कि पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचने वालों को संरक्षण दिया। जानबूझकर पूरे मामले में काउंटर केस दर्ज किया। मारपीट करने वालों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
इधर इस पूरे घटनाक्रम के बाद सोमवार की सुबह से महिला कमांडो की टीम पहले कलेक्टोरेट पहुंची, इसके बाद आबकारी विभाग फिर बीजेपी की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय से मिलीं।
बावजूद इसके पुलिस द्वारा मामले में अब तक केवल हल्की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई। इसके चलते महिला कमांडो की टीम आक्रोशित है। इस पूरे मामले में पुलिस ने काउंटर अपराध दर्ज किया है। दोनों पर धारा 294, 506, 323, 34 के तहत कार्रवाई की गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com