महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमितों की संख्या 38 हो गई अब भारत में मरीजों की संख्या बढ़कर 117 तक पहुंच गई

मुंबई में कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र में अब संक्रमितों की संख्या 38 हो गई है। देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 117 तक पहुंच गई है।
सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों के जेल महानिदेशक और मुख्य सचिव को नोटिस जारी किया है। ओडिशा में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए सभी स्तरों पर विभिन्न प्राधिकरण मिलकर काम कर रहे हैं।
यवतमाल के जिला कलेक्टर एमडी सिंह ने बताया कि दुबई की यात्रा करने वाले एक व्यक्ति की कोरोनोवायरस पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इसके साथ महाराष्ट्र में कोविड-19 मामलों की कुल संख्या बढ़कर 38 हो गई है।

कोरोना वायरस खतरे के मद्देनजर लोगों के एकत्रित होने पर लगे प्रतिबंध के बावजूद कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सामूहिक स्वागत कार्यक्रम आयोजित करने के लिए पुलिस ने 79 लोगों के खिलाफ सोमवार को मामला दर्ज किया।

ये लोग लोकप्रिय रियलिटी कार्यक्रम के प्रतिभागी का स्वागत करने के लिए एकत्र हुए थे। पुलिस ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ नामजद और 75 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com