महाराष्ट्र: आर्मी भर्ती का पेपर लीक, हिरासत में लिए गए 18 लोग!

महाराष्ट्र के कुछ शहरों में आर्मी भर्ती के लिए रविवार को होने वाली परीक्षा से पहले पेपर लीक होने की खबर है. पर्चा सामने आने के बाद महाराष्ट्र और गोवा में देर रात से छापेमारी की जा रही है. ठाणे क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये छापेमारी पुणे, नागपुर और गोवा की कई जगहों पर चल रही है.महाराष्ट्र: आर्मी भर्ती का पेपर लीक, हिरासत में लिए गए 18 लोग!

फिलहाल, इस मामले में 18 लोगों को हिरासत में लिया गया है. ये सभी आर्मी भर्ती की एकेडमी चलाते हैं. आरोप है कि यही पेपर लीक करते थे. मामले में 350 बच्चे भी पकड़े गए हैं. अब इनसे मिले पेपर को असली प्रश्न पत्र से मिलाकर देखने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

आर्मी भर्ती के लिए होने वाली ये परीक्षा रविवार सुबह 9 बजे से शुरू होने वाली है यानी अब 9 बजे जब प्रश्न पत्र खुलेगा तब ठाणे पुलिस लीक पेपर से असली पेपर का मिलान करेगी, अगर दोनों पेपर एक ही पाए जाते हैं तो इस मामले में संलिप्त लोगों के खिलाफ एफआईआर करेगी.

छापेमारी के दौरान हैरान करने वाली बात ये सामने आई है कि जिन 18 लोगों को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनसे 2 लोग आर्मी बैकग्राउंड के हैं. हालांकि दोनों ही लोवर रैंक के अधिकारी हैं, लेकिन ठाणे पुलिस का कहना है कि बिना आर्मी के अधिकारियों की मिली भगत के यह मुमकीन नहीं है.

बता दें कि आर्मी का सबसे बड़ा बेस महाराष्ट्र में नागपुर और पुणे में है और गोवा का जो आर्मी बेस है वो गोवा में है. इसलिए पुलिस ने इन 3 जगहों पर छापेमारी की है. छापेमारी के लिए तकरीबन 10-15 टीमें क्राइम ब्रांच ने बनाई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com