मंदिर से चुराई तीन दान पेटियां, चोर फिर भी रह गए कंगाल, जानिए पूरा मामला

गुजरात के पाल स्थित अटल आश्रम में मंगलवार की रात हथियारों से लैस आये चोरों वहां रखी तीन दानपेटियां चुराई और फरार हो गए। सवेरा होने पर जब मंदिर में दानपेटी दिखाई नहीं दी तो चोरी का मामला सामने आया। हालांकि पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार तीन अज्ञात व्यक्ति दानपेटी लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। मंदिर के पिछले हिस्से से तीन अज्ञात व्यक्ति मंदिर में घुसे। इन तीनों के हाथ में छुरा, चाकू जैसे हथियार भी थे। मंदिर महंत के अनुसार कोरोना के चलते पिछले चार महीने से मंदिर बंद था। 15 अगस्त को मंदिर में रखे दानपेटी को खोला गया था तब 11 हजार रुपए निकले थे। इसलिए अब दानपेटी में 500 से 1000 रुपए ही जमा हुए होंगे।

पुजारी ने देखा तो रह गया दंग
सुबह मंदिर का पुजारी आया तो दानपेटी के नहीं मिलने से दंग रह गया। उन्होंने बताया कि सुबह दानपेटी चोरी होने की जानकारी मिली तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। सूचना पर पहुंची अडाजण पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जिसमें तीन लोग दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

आरटीओ ऑफिस के पास टूटी मिली दानपेटियां
बुधवार को पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की जांच करने के बाद जब छानबीन शुरू की तो तीनों दानपेटियां आरटीओ ऑफिस के पास टूटी हुई हालत में मिलीं। जानकारी में सामने आया कि इससे पहले भी मंदिर में कई बार चोरी हो चुकी है। मंदिर महंत बटुक गिरी ने बताया कि सीसीटीवी में कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं तो कुछ कैमरे से छिपकर खड़े हैं। उन्होंने बताया कि दो साल में पांच बार मंदिर में चोरी की वारदात हो चुकी है। करीबन 8-9 पहले भी यहां से एम्प्लीफायर की चोरी हुई थी. एक साल पहलेएक दानपेटी चोर उठाकर ले गए थे, जिसमें 10-12 हजार रुपए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com