मंदबुद्धि का बच्चा बताया सीएम फडणवीस ने विपक्ष को, जानिए वजह

महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए उन्हें मंदबुद्धि का बच्चा करार दिया है। दरअसल विपक्ष द्वारा ईवीएम से छेड़छाड़ के आरोपों को लेकर सीएम ने उन पर निशाना साधा था।

सीएम ने कांग्रेस और एनसीपी पर हमला बोलते हुए उन्हें एक ऐसे मंदबुद्धि बच्चे के समान बताया जो परीक्षा में फेल होने के बाद कलम पर दोष मढ़ता है। मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस एक अगस्त से शुरू हुए अपने जनसंपर्क कार्यक्रम ‘महाजनादेश यात्रा’ के दूसरे चरण के समापन पर बोल रहे थे।

इस दौरान भाजपा अध्यक्ष और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी वहां मौजूद थे। सीएम ने बताया कि, कांग्रेस और एनसीपी की हालत एक मंदबुद्धि बच्चे की तरह है जो बिल्कुल भी पढ़ाई नहीं करता और अनुत्तीर्ण हो जाता है, फिर बाद में कलम पर दोष मढ़ता है। जब राकांपा की उम्मीदवार सुप्रिया सुले बारामती से चुनाव जीतीं तो ईवीएम के साथ कोई परेशानी नहीं थी, लेकिन जब अन्य जगहों पर भाजपा की जीत हुई तो उन्होंने मशीनों पर इसका दोष मढ़ दिया।

उन्होंने कहा, ईवीएम के साथ कोई समस्या नहीं बल्कि यह आपके दिमाग का फितूर है। दरअसल भाजपा के सत्ता में आने के बाद से विपक्ष द्वारा ईवीएम को मुद्दा बनाया गया है। विपक्ष का आरोप है कि बीजेपी मशीन से छेड़छाड़ कर नतीजे को प्रभावित करती है। बता दें कि अगले कुछ माह में महाराष्ट्र मे विधानसभा चुनाव होने हैं। मुख्य लड़ाई बीजेपी-सेना गठबंधन और कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के बीच है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com