भोजपुरी फिल्मों के लिए भी बनेगा सेंसर बोर्ड, गानों में अश्लीलता पर होगा एक्शन : रवि किशन

भोजपुरी फिल्मों के लिए भी बनेगा सेंसर बोर्ड, गानों में अश्लीलता पर होगा एक्शन : रवि किशन

अयोध्या. भोजपुरी सिने स्टार और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) मंगलवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में रवि किशन ने भोजपुरी फिल्मों और गानों (Bhojpuri Films and Songs) को लेकर अहम बयान दिया. रवि किशन ने बताया कि भोजपुरी गानों में अश्लीलता को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. यही नहीं इस मुद्दे को वह सदन में भी उठाएंगे.

रवि किशन ने कहा कि भोजपुरी फिल्मों के लिए भी सेंसर बोर्ड (Censor Board) बनेगा. जो भी अश्लील गाने लिखेगा, जो अश्लील गाने गाएगा, उस पर कानूनी कार्रवाई होगी. अश्लील एल्बम बनाने वालों पर भी कार्रवाई होगी. रवि किशन ने कहा कि सदन शुरू होते ही अगला प्रहार अश्लील गाने लिखने वालों व गाने वालों पर करेंगे.

हमारे समय में नहीं थी अश्लीलता-

रवि किशन ने अपनी फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा कि जब हम लोग मनोज तिवारी और जो वरिष्ठ कलाकार थे, तब भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता नहीं थी लेकिन अब नई जेनरेशन इस चीज को ध्यान नहीं दे रही है और अश्लीलता परोस रही है. जब सेंसर बोर्ड बन जाएगा, तब इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और भोजपुरी फ़िल्म अश्लीलता से दूर हो जाएगी.

बलिया हत्याकांड पर बोले-

बलिया में भाजपा नेता द्वारा हत्या कर देने और बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा समर्थन पर कहा कि भाजपा संगठन ने विधायक सुरेंद्र सिंह को नोटिस दी है. कोई भी भाजपा नेता चाहे, वह सांसद हो या फिर बूथ स्तर का हो, अगर वह गलत करता है तो उसके खिलाफ सरकार व भाजपा संगठन सख्त कार्रवाई करेगा. मोदी और योगी की सरकार में कोई भी अपराधी नहीं बचेगा.

कोरोना काल में बढ़े जमीनी विवाद-

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर रवि किशन ने कहा कि पिछली सरकारों की अपेक्षा भाजपा की सरकार में अपराध कम हुए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जमीनी विवाद बढ़े हैं. आपसी रंजिश बढ़ी है, जिसको विपक्ष हवा दे रहा है. छोटी-छोटी घटनाओं को भी विपक्ष हवा देकर उसका राजनीतिकरण कर रहा है. रवि किशन ने कहा कि चुनाव आ रहा है. ऐसे में विपक्ष हर छोटी सी छोटी घटना को बड़ा बनाकर हवा दे रहा है और उसका राजनीतिकरण कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com