बड़ी खबर: Apple के इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है 10 हजार तक का कैशबैक

बड़ी खबर: Apple के इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है 10 हजार तक का कैशबैक

अगर आप ऐपल प्रोडक्ट लेने की सोच रहे हैं तो ये सही समय हो सकता है. HDFC बैंक भारत में iPhone, iPad, MacBook और Apple Watch वैरिएंट्स पर शानदार कैशबैक ऑफर दे रहा है. इस ऑफर में ग्राहक ऐपल प्रोडक्ट्स पर 10 हजार रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. हालांकि इसमें कुछ नियम व शर्तें शामिल हैं.बड़ी खबर: Apple के इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है 10 हजार तक का कैशबैक

इस ऑफर के तहत ग्राहक iPhone और MacBook मॉडल्स पर 10 हजार रुपये और iPad और Apple Watch वैरिएंट्स पर 5 हजार रुपये तक का कैशबैक पाएंगे. नियम के मुताबिक ये केवल HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड से किए गए EMI ट्रांजैक्शन पर ही लागू होगा. ये ऑफर आज से शुरू होकर 11 मार्च 2018 तक जारी रहेगा.

ग्राहकों को HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड से iPhone X खरीदने पर 10 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा, वहीं Apple iPhone 8 और iPhone 8 Plus खरीदने पर 7,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा. इसी तरह  iPhone 7 और iPhone 7 Plus पर 3000 रुपये का कैशबैक, iPhone 6s और iPhone 6s Plus पर 2,000 रुपये  और iPhone 6, iPhone 5S और iPhone SE 1 हजार रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. 

इसके अलावा HDFC बैंक iPhone 7, iPhone 7 Plus, iPhone 6s और iPhone 6s Plus के लिए 6 से 9 महीने वाले EMI प्लान्स पर नो कॉस्ट EMI का ऑफर दे रहा है.

MacBook मॉडल्स पर ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक इसमें 10 हजार रुपये का कैशबैक 1 लाख रुपये से ज्यादा वाला मॉडल खरीदने पर प्राप्त कर पाएंगे. वहीं 50 हजार रुपये से कम कीमत वाले मॉडल्स पर 5 हजार रुपये का कैशबैक ग्राहकों को दिया जाएगा. इसी तरह ग्राहक सभी iPad मॉडल और Apple Watch मॉडल्स पर 5 हजार रुपये का कैशबैक प्राप्त कर पाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com