बड़ी खबर: इस सीन की वजह से BAN हो सकता है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’!

अमृतसर: सोनी सब के पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स के लिए एक शॉकिंग खबर आई है. अब इस शो पर बैन लगाने की मांग उठा दी गई है. शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर ‘ईशनिंदक’ सीन दिखाने के आरोप लगाते हुए इस पर तत्काल बैन लगाने की मांग की है. बता दें, तारक मेहता…का पहला एपिसोड 28 जुलाई, 2008 को प्रसारित हुआ था. तब से अब तक यह दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है.

 बड़ी खबर: इस सीन की वजह से BAN हो सकता है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'!

CBSE ने रेयान स्कूल को दी नोटिस, कहा- क्यों ना रद्द किया जाए लाइसेंस जवाब दो

एसजीपीसी प्रमुख कृपाल सिंह बादुंगर ने मीडिया को जारी एक बयान में कहा- धारावाहिक ने सिखों के दसवें गुरु गोविंद सिंह के जीवित स्वरूप का चित्रण कर समुदाय को ठेस पहुंचाई है और ऐसा करना ‘सिख सिद्धांतों’ के खिलाफ है. बादुंगर ने कहा, “कोई भी अभिनेता या कोई भी चरित्र खुद की दसवें सिख गुरु गोविंद सिंह के साथ समानता नहीं कर सकता. यह अक्षम्य कृत्य है.”

बताते चलें कि, हाल ही में सोनी टीवी के शो ‘पहरेदार पिया की’ को बैन करने के लिए दर्शकों के एक वर्ग ने ऑनलाइन पेटिशन शुरू कर दी थी, जिसके बाद यह शो को बंद कर दिया गया. अब देखना ये होगा कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर बैन लगाए जाने की डिमांड पर क्या एक्शन लिया जाता है?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com