बड़ा खुलासा : देश के सबसे बड़े ‘सेक्स रैकेट’ के गेम में शामिल महेंद्र सिंह धोनी

नयी दिल्‍ली। जिस्‍मफरोशी की मंडी की शहजादी कही जाने वाली सोनू पंजाबन जब गिरफ्तार हुई थी तो कमर्शियल सेक्स डिस्ट्रिक्ट दिल्लीके कई बड़े नाम बेपर्दा हुए थे। उस वक्‍त इस गिरफ्तारी और सेक्‍स रैकेट के खुलासे को भारत का सबसे बड़ा खुलासा कहा जा रहा था। लेकिन गुरुवार को सफदरजंग एन्‍क्‍लेव से जिस रैकेट का खुलासा हुआ है उसने देश को हिला कर रख दिया है। जी हां इस रैकेट की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं।

सेक्‍स रैकेट

सेक्‍स रैकेट में दो सांसदों का नाम भी शामिल

अबतक सेक्‍स रैकेट में दो सांसदों का नाम आ रहा था लेकिन अब रैकेट चलाने वाले के कॉन्‍टेक्‍ट लिस्‍ट में क्रिकेट कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का भी नाम सामने आया है। इतना ही नहीं, जिस्‍म के इन दलालों की पहुंच प्रिंस चार्ल्‍स तक थी। आगे की बात करने से पहले आपको बता दें कि गुरुवार को पुलिस ने सफदरजंग इन्‍क्‍लेव के एक अपार्टमेंट में छापेमारी कर सेक्‍स रैकेट का खुलासा किया था। पुलिस ने इस मामले में एक रशियन कॉलगर्ल और 63 साल के एक बुजुर्ग पीएन सान्‍याल को गिरफ्तार किया था।

एबीपी न्‍यूज की खबर की मानें तो जिन दो सांसदों का नाम इस रैकेट में आ रहा है उनमें एक भाजपा सांसद जगदंबिका पाल का है और दूसरा सपा सांसद नरेश अग्रवाल का है। मौका ए वारदात से पुलिस को जो दस्‍तावेज मिले हैं उसमें ट्रेन टिकट कंफर्म कराने के फॉर्म पर जगदंबिका पाल के सिगनेचर, लेटर हेड और मुहर शामिल हैं। वहीं पीएन सान्‍याल नरेश अग्रवाल के नाम पर सरकारी दफ्तरों में फोन करता था और अपने कई काम करवा लेता था। पुलिस अब इन दोनों सांसदों का भी बयान दर्ज करेगी और यह जानने की कोशिश करेगी कि इस रैकेट से उनका संबंध है या नहीं। फिलाहल दोनों सांसदों की मुश्‍किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

सान्‍याल तो मोहरा है, कर्नल अजय अहलावत है मास्‍टर माइंड पुलिस के मुताबिक कर्नल अजय अहलावत इस सेक्‍स रैकेट का मास्‍टरमाइंड माना जा रहा है। पीएन सान्‍याल को पुलिस कर्नल का गुर्गा बता रही है। कर्नल अहलावत को पुलिस ने हिरासत में रखा है और सान्‍याल के सामने बैठाकर पूछताछ करने की तैयारी में है। हनी ट्रैप के एंगल पर भी हो रही है जांच शुरुआती छानबीन में जो बात सामने आई है उसके मुताबिक कर्नल अजय अहलावत ही यह तय करता था कि किस कॉलगर्ल को किस ग्राहक के पास भेजना है। अब इस बात की भी जांच की जा रही है कि लड़कियों की आड़ में आर्मी और डिफेन्स की अहम जानकारियां तो नहीं ली जा रही जिनका गलत इस्तेमाल हो रहा हो।

पुलिस को अहलावत और सान्‍याल के मोबाइल से 25 ऐसे नंबर बरामद हुए हैं जो काफी VVIP बताए जा रहे हैं। इसमें बड़े नेताओं के साथ-साथ सेना के अफसरों के नंबर होने का भी शक है। पुलिस अब जांच इस एंगल पर भी कर रही है कि कहीं सेना की खुफिया जानकारी निकालने के लिए हनी ट्रैप तो नहीं किया जा रहा था। सेना के बड़े अफसरों को विदेशी लड़कियां सप्‍लाई करता था अहलावत पुलिस को शक है कि अहलावत सेना के अफसरों को भी लड़कियां सप्लाई करता था, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि जो नंबर्स मिले हैं वो आर्मी आफिसर्स और बड़े नेताओं का है। पुलिस का यह भी कहना है कि इन नंबरों पर लगातार बात होती थी जिससे साफ होता है कि ये अहलावत से लगातार संपर्क में रहते थे। कर्नल का रसूख इसी से साफ होता है कि क्रिकेटर धोनी ने अपना जन्मदिन इसके गुड़गांव के फार्महाउस में मनाया था। अहलावत की धोनी के साथ एक फोटो भी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com