ब्लू व्हेल चैलेंज का कहर जारी, लड़की ने झील में लगाई छलांग

ब्लू व्हेल चैलेंज का कहर जारी, लड़की ने झील में लगाई छलांग

खूनी खेल ब्लू व्हेल चैलेंज का कहर जारी है. लगातार हो रही मौत के बीच थोड़ी राहत की बात बस इतनी है कि कुछ जगहों पर समय रहते लोगों की जान बचा ली गई है. इस कड़ी में राजस्थान के जोधपुर में एक मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने आधी रात को पहाड़ी से झील में छलांग लगा दिया, लेकिन उसे बचा लिया गया.ब्लू व्हेल चैलेंज का कहर जारी, लड़की ने झील में लगाई छलांग

जानकारी के मुताबिक, जोधपुर के मंडोर इलाके में रहने वाले एक लड़की (17) ब्लू व्हेल गेम खेल रही थी. उसने इसकी सारी स्टेज पार कर ली. सोमवार की रात उसे लास्ट टास्क के रूप में पहाड़ी से कूदकर खुदकुशी करनी थी. इसके लिए उसने रात करीब 11 बजे पहाड़ी से झील में छलांग लगा दिया. लोगों ने जैसे ही ये देखा, उसे बाहर निकाला.

OMG: हार्दिक पांड्या ने परिणीति चोपड़ा के ट्विट पर किया ये खास इशारा, दोनों के बीच कुछ…

जोधपुर की तरह पुडुचेरी में भी बचाई जान

जोधपुर की तरह पुडुचेरी में भी जानलेवा बन चुके खूनी खेल ब्लू व्हेल चैलेंज का अंतिम चरण पूरा करने वाली एक लड़की को समय रहते पुलिस ने बचा लिया. पुडुचेरी के उप्पलम में रहने वाली प्रिया (21) एक नेशनल बैंक में काम करती है. कुछ दिनों से उसका व्यवहार अजीब हो गया था. इसको देखते हुए उसके दोस्त को शक हो गया था.

दोस्त को किया फोन- मुझे नहीं पता कहां हूं

 बीते रविवार की सुबह प्रिया ने अपने दोस्त को फोन किया और बोला कि उसे नहीं पता कि वह इस समय कहां है. इसके बाद उसका फोन कट गया. प्रिया के दोस्त ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया. पुलिस टीम उसे खोजते हुए पास पहुंच गई. प्रिया अकेली बैठी हुई थी. उसके हाथ में फोन था. पुलिस ने उसे पकड़ करके माता-पिता को सूचना दे दी.

…लेकिन दिल्ली में चली गई बच्चे की जान

वहीं, दिल्ली के अशोक विहार में एक नाबालिग ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर की चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. ऐसा करने से पहले उसने अपनी स्लीपर, चश्मा और मोबाइल फोन दूर रख दिया था. बताया जा रहा है कि वह ब्लू व्हेल गेम चैलेंज की चंगुल में फंसा हुआ था. हालांकि, पुलिस अभी इस थ्योरी से इंकार कर रही है. जांच जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com