बड़ी खबर: बॉलीवुड के इन बड़े एक्टर्स से हुयी एक गलती और सुपरस्टार बनने से चूक गए

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक धुरंधर और टैलेंटेड स्टार मौजूद हैं ये कहना गलत नहीं होगा। इन्होंने अपनी मेहनत और लग्न के दम पर ऐसे मुकाम पा लिए हैं जो पाना आसान बात नहीं होती।बड़ी खबर: बॉलीवुड के इन बड़े एक्टर्स से हुयी एक गलती और सुपरस्टार बनने से चूक गए

ये भी पढ़े: अभी-अभी: जारी हुई फर्जी बाबाओं की लिस्ट, निर्मल बाबा सहित इन बड़े-बड़े बाबाओं के भी हैं नाम

 

शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, आमिर खान, अमिताभ बच्चन के साथ साथ इस लिस्ट में कई नाम शामिल हैं, जिन्होंने सफलता का स्वाद बखूबी चखा है। लेकिन इसी बीच इंडस्ट्री में ऐसे स्टार भी मौजूद हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत काफी शानदार थी। लेकिन एक गलत आदत ने उनके करियर को चौपट कर दिया। इनके कलरफ़ुल करियर को कभी शराब ने तो कभी किसी और कारण ने ब्लैक एण्ड वाइट में तब्दील कर दिया और उन पर चढ़ गया बदनामी का कभी न मिट पाने वाला दाग। आइए डालते हैं एक नज़र..

 

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला 90 के दशक की काफी पॉपुलर एक्टर थीं। लोग उन्हें काफी पसंद करते थे। लेकिन उनपर स्टारडम का बोझ कुछ इस कदर हावी हुआ कि उन्होंने खुद को शराब के नशे में डुबा दिया। शराब के नशे की लत में वो करियर को भी नज़रअंदाज़ करने लगीं। 

 

फरदीन खान

साल 2011 में इन्हें नार्कोटिक विभग ने ड्रग्स लेते हुए पकड़ा था। फरदीन खान का इस तरह से पकड़े जाना उनके पिता फिरोज़ खान की इज्ज़त के लिए अच्छा नहीं था। फिर बाद में उन्हें समधा बुझा कर छोड़ दिया गया। 

 

विजय राज

जाने माने कॉमेडियन विजय राज को यूएई पुलिस ने ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया। इस गिरफ्तारी के बाद तो मानों वो बॉलीवुड से गायब ही हो गए और उनके चमकते करियर पर फुल स्टॉप लग गया। 

 

विवेक ऑबरॉय

बॉलीवुड एक्टर विवेक ऑबरॉय ने भी अपने करियर की शुरुआत काफी अच्छी की थी। लेकिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान के बारे में बेतुकी बातें करके उन्होंने अपने करियर पर काफी बुरा असर डाला। 

 

शाइनी अाहुजा

शाइनी अाहुजा ने भी अपने करियर की अच्छी शुरुआत की थी लेकिन इस पर ग्रहण तब लगा जब उनकी नौकरानी ने 2009 में उनपर रेप का आरोप लगाया।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 10 लोगों को किया गया गिरिफ्तार

आफताब शिवदसानी अफताब को ज़ी सिने बेस्ट मेल डेब्यू और स्टार स्क्रीन अवॉर्ड तक से नवाज़ा जा चुका है। लेकिन इनका करियर तब डूबा जब 2005 में वो भी ड्रग्स के जाल में फंसे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com