बॉलीवुड के इस एक्टर को काम के बदले मिला किसीके साथ सोने का ऑफर
बॉलीवुड के इस एक्टर को काम के बदले मिला किसीके साथ सोने का ऑफर

बॉलीवुड के इस एक्टर को काम के बदले मिला किसीके साथ सोने का ऑफर

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच – सिल्वर स्क्रीन का वो बड़ा पर्दा, जिसपर पूरा देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया आपको देखती है और आपकी दीवानी हो जाती है. एक दिन ऐसा आता है जब आप इस परदे के चहेता स्टार बन जाते हैं. आपके ऊपर पैसों की बरसात होने लगती है. आपकी फैन फॉलोविंग इतनी बढ़ जाती है कि आप किसी सितारे से कम नहीं रह पाते, लेकिन इन सब के लिए बॉलीवुड में बहुत बड़ी कुर्बानी देनी पड़ती है, जिसे कास्टिंग काउच कहते हैं और बॉलीवुड में कास्टिंग काउच एक आम बात है.

बॉलीवुड के इस एक्टर को काम के बदले मिला किसीके साथ सोने का ऑफर

ये एक ऐसा शब्द है, जो आमतौर पर सिर्फ लड़कियों के लिए सुनने में आता है. इसका एक कारण ये है कि इस इंडस्ट्री में आज बहुत सी लड़कियां हो गई हैं और सबको परदे पर चमकना है, लेकिन कुछ सालों से ये बात लड़कों के साथ भी हो रही है. आज हम आपको एक ऐसे हीरो की बात बताएंगे, जिसे भी इस दौर से गुज़रना पड़ा.

ये कोई और नहीं बल्कि लीक से हटकर फ़िल्में करने वाले और अपनी सिंगिंग से आपका मन मोहने वाले आयुष्मान खुराना हैं. आयुष ने खुद ही एक इंटरव्यू में कहा कि जब उन्हें पहली बार काम का ऑफ़र मिला तो उसके साथ गिफ्ट रैप में एक और चीज़ थी.

वो चीज़ थी हम बिस्तर होना. सबसे बड़ी बात ये है कि सामने वाला कोई और नही बल्कि कोई लड़का ही था. एक डायरेक्टर, जिसे आयुष्मान को ये ऑफ़र दिया कि अगर वो एक रात उसके साथ बिताते हैं तो ये काम उन्हें ही मिलेगा.बॉलीवुड के इस एक्टर को काम के बदले मिला किसीके साथ सोने का ऑफर

आयुष्मान ने कहा कि सबसे पहले तो उन्हें इस बात पर बहुत हंसी आई और वो कुछ देर तक हँसते ही रह गए. उन्हें ये मज़ाक लग रहा था. उन्हें नहीं पता था कि ऐसे भी लोग इस दुनिया में हैं जो काम के बदले एक रात माँगते हैं. आयुष्मान ने कुछ देर के बाद फ़ौरन उस निर्देशक को मना कर दिया और वहां से चले आये. आयुष्मान की लाइफ वो वो इकलौता इंसान था, जिसने इस तरह का ऑफ़र दिया.

गौरतलब है कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच कोई नई बात नहीं है. आय दिन इस तरह की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. ऐसे लोगों की लिस्ट बहुत लम्बी है, जिन्हें इस तरह के ऑफ़र मिले. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com