बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का घर टूटने की कगार पर, जाने कौन सी है वजह

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का घर टूटने की कगार पर, जाने कौन सी है वजह

बॉलीवुड और टीवी में कई समय से ब्रेकअप और तलाक का सिलसिला चरम पर है. इस लिस्ट में अब एक और कपल की एंट्री हो सकती है. 1994 की सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में रीता का किरदार अदा कर चुकीं एक्ट्रेस साहिला चड्ढा की शादी पर ग्रहण लगा हुआ है. उनके पति निमाई बाली को अपना घर छोड़े हुए 10 महीने से ज्यादा हो चुके हैं. इस कपल की शादीशुदा जिंदगी में तूफान मचाने वाले का नाम सुनकर आपको हैरानी जरूर होगी.बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का घर टूटने की कगार पर, जाने कौन सी है वजह

राहुल राज सिंह, जी हां, आपने सही सुना दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड की वजह से एक और घर टूटने की कगार पर है. आप को लग रहा होगा साहिला और राहुल के बीच अफेयर इसकी वजह है. लेकिन खास बात यह है कि दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे, बल्कि साहिला तो राहुल को भाई मानती हैं। बावजूद इसके राहुल ने कैसे साहिला और निमाई की शादी में ब्रेक लगाया, जानते हैं :

एक्ट्रेस साहिला चड्ढा के पति निमाई बाली ने एक इंटरव्यू में अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि साहिला ने कई बार राहुल की वजह से उनके साथ झगड़ा किया। यहां तक कि राहुल ने निमाई के घर पर कब्जा कर रखा है और वो निमाई के कपड़े और कार का भी इस्तेमाल कर रहे हैं.

‘तीन तलाक’ और ‘हलाला’ के बाद टूट गईं थीं, मीना कुमारी

निमाई ने कहा, मैं आज राहुल राज की वजह से अपने घर से बाहर हूं। मैंने साहिला को कई बार राहुल का साथ न देने को कहा लेकिन उसका जवाब होता है कि ‘वह मेरा भाई है’. राहुल राज जैसा इंसान सपोर्ट के लायक नहीं है.

साहिला ने निमाई पर अपनी बेटी अनुसूया को मारने की कोशिश करने का गंभीर आरोप लगाया है. इस पर निमाई ने कहा, मैं अपनी बेटी को जान से ज्यादा प्यार करता हूं. सिर्फ वह है जो मेरी जिंदगी में सबसे ज्यादा मायने रखती है. इतना सब कुछ सहने के बाद भी अगर आज मैं जिंदा हूं तो सिर्फ अपनी बेटी की वजह से. साहिला मुझे मेरी बेटी से बात करने की इजाजत नहीं देती.

निमाई ने बड़ी हो रही बेटी अनुसूया की वजह  साहिला से राहुल को घर से बाहर जाने को कहा था. लेकिन हालात ऐसे बने कि आज खुद निमाई को घर छोड़कर जाना पड़ा.

राहुल राज और साहिला पर निमाई खुलकर बोले, उन्होंने कहा कि मुझे साहिला पर विश्वास है. अगर उन दोनों के बीच कुछ होता तो साहिला छुपाने वालों में से नहीं हैं वह मुझे खुद इस बारे में बतातीं.

साहिला के आरोपों से दुखी निमाई ने कहा, आखिर कब तक साहिला मेरे धैर्य की अग्निपरीक्षा लेगी. मैं अब रोड पर आ चुका हूं मुझे नहीं पता वो ऐसा क्यों  कर रही हैं?. मैं अपनी फैमिली को वापस पाना चाहता हूं. मैं अब भी साहिला से बेहद प्यार करता हूं

बता दें, राहुल राज सिंह 2016 में प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद से ही विवादों में हैं. इस बारे में खुद निमाई ने कहा कि प्रत्यूषा की मौत के बाद भी राहुल कई दूसरी लड़कियों से मिलता रहा है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com