बॉयफ्रेंड और जीजा के साथ मिलकर साली ने की ऐसी हरकत कि हो गई जेल

नई दिल्ली में एक महिला ने अपने प्रेमी, जीजा और उसके साथी के साथ मिलकर पहले अपने पति की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया. उसके बाद खेड़ी पुल थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया.

फरीदाबाद पुलिस की अपराध जांच शाखा, मुख्यालय सेक्टर-30 ने मामले का भंडाफोड़ कर मृतक की पत्नी समेत तीन को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया और अदालत ने महिला को न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया. वहीं उसके अलावा दोनों आरोपियों को सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा जा चुका है.

खेड़ी पुल थाना पुलिस ने 30 जुलाई को भारत कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय शिव की गुमशुदगी का मामला पत्नी की शिकायत पर दर्ज किया था और महिला ने पुलिस को बताया था कि 28 जुलाई की रात को उसका पति किसी का फोन आने पर बाहर चला गया था. वहीं उसके बाद वापस घर नहीं लौटा था.

अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी और जांच में मामला संदिग्ध बताया. वहीं सीआरपीएफ में तैनात मृतक का भाई मनोज पैरवी के लिए जब खेड़ी पुल थाने आया था तो हवलदार वेदराम ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया था. इस मामले में अब भी जांच कड़ाई से की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com