बेटे के प्यार में अंधी हुई मां,लत छुड़ाने की बजाए बन गई ड्रग माफिया

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसी मां को गिरफ्तार किया है जो अपने बेटे की जिद को पूरा करने के लिए वह तस्कर माफिया बन गई। हाल ही में महिला से एक करोड़ की हेरोइन बरामद की गई है।

img_20161222094750यह खुलासा क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आने के बाद खुद चंदर ने किया। यह महिला यूपी के बरेली से हेरोइन दिल्ली लाती थी और आगे इसकी सप्लाई करती थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला चंदर कला (60)  के पास से एक किलो हेरोइन भी बरामद की गई। इंटरनैशनल मार्केट में जब्त की गई हेरोइन की कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है।
जॉइंट सीपी रवींद्र यादव ने बताया कि एएसआई ओमप्रकाश को सूचना मिली थी एक महिला बरेली से हेरोइन खरीदकर दिल्ली ला रही है। पुलिस को यह भी पता चला कि महिला रिंग रोड से होते हुए वजीराबाद पहुंचेंगी। मजनू का टीला इलाके के पास यह हेरोइन जावेद नाम के एक शख्स को सौंपी जाएगी। पुलिस ने जाल बिछाकर महिला को अरेस्ट कर लिया।
माता-पिता अपने बच्चों की जरूरत और ख्वाइश पूरी करने की हर संभव कोशिश करते हैं, लेकिन शायद ही कोई माता-पिता बच्चे की गलत ख्वाइश को पूरी करना चाहे। लेकिन चंदर अलग ही तरह की मां निकलीं जिन्होंने बेटे को ड्रग्स की लत लग जाने पर उसे छुड़ाने की जगह खुद उसके लिए ड्रग्स लाने का इंतजाम करने का फैसला कर लिया और तस्करी के धंधे में लग गईं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com