बुराड़ी कांड : रजिस्टरों में कहीं लगातार तो कहीं अंतराल पर मिली लिखावट

बुराड़ी मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की टीम को मृतकों के मकान से सोमवार को एक और रजिस्टर मिला है। सूत्रों के अनुसार रजिस्टर में लिखी बातों का लगातार अध्ययन किया जा रहा है।

जांच से यह पता चला है कि रजिस्टर में लिखावट ललित की है। लेकिन, इसकी पुष्टि के लिए फॉरेंसिक जांच के लिए उन्हें भेजा जाएगा। अब तक पुलिस को तीन रजिस्टर मिल चुके हैं।

तीनों ही रजिस्टर करीब साठ-साठ पेज के हैं। पुलिस के अनुसार तीनों रजिस्टर के सभी पेज पूरी तरह से भरे नहीं हैं। इनमें तारीख के अनुसार बातें लिखी हुई हैं।

लेकिन कहीं 15 दिनों के अंतराल पर लिखावट मिली है तो कहीं दो से पांच दिन पर। हालांकि कहीं-कहीं दो तीन दिनों तक लगातार लिखावट भी मिली हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जो रजिस्टर मिले हैं, उनमें धर्म, आध्यात्मिक बातों के अलावा साधना क्रिया आदि की बातें ही लिखी हैं। हालांकि पुलिस ने किसी तांत्रिक या बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की बात से इन्कार किया है।

दोनों दुकानों को खंगालेगी पुलिस

क्राइम ब्रांच ने अब तक भुवनेश व ललित सिह के मकानों की ही पूरी तरह से तलाशी ली है। लेकिन, अब तक भूतल पर स्थित दोनों भाइयों की दुकानों की तलाशी नहीं ली है।

ऐसे में पुलिस अब सुराग पाने के लिए भुवनेश की परचून व ललित के प्लाइवुड की दुकान की तलाशी लेगी। घटना के बाद से दोनों दुकानें बंद हैं।

पुलिस के अनुसार जांच के क्रम में पता चला कि घटना की रात करीब साढ़े 11 बजे भुवनेश की दुकान खुली हुई थी। उस समय दुकान में भुवनेश के अलावा उनकी बड़ी बेटी नीतू भी मौजूद थीं। इसके कुछ देर के बाद ही घटना को अंजाम दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com