बिहार में महिला MLC के साथ छेड़खानी करने वाले BJP विधायक की पिटाई

पटना : बिहार विधान परिषद में महिला विधायक के साथ एक अन्य विधायक द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. लोकजन शक्ति पार्टी की एक एमएलसी का आरोप है कि उनके साथ बीजेपी के एक विधायक ने छेड़खानी की है. पीड़ित महिला विधायक के पति भी बीजेपी के विधायक हैं. पत्नी की शिकायत पर उन्होंने आरोपी विधायक की जमकर पिटाई कर दी. यह मामला सदन में भी उठा, लेकिन बीजेपी इस घटना को छुपाने की कोशिश करती नजर आई.

महाकौशल ट्रेन हादसाः CM योगी बोले- घायलों का होगा इलाज, मिलेगा 50 हजार का मुआवजाबिहार में महिला MLC के साथ छेड़खानी करने वाले BJP विधायक की पिटाईदरअसल हुआ यूँ कि बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह की पत्नी और बिहार विधान परिषद में लोजपा सदस्य नूतन सिंह ने परिषद में बीजेपी सदस्य लालबाबू प्रसाद यादव पर बिहार विधानसभा की ओर जाने वाले गलियारे में छेड़खानी किये जाने की शिकायत अपने पति बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह से की तो बुधवार को नीरज सिंह ने परिषद परिसर में ही लालबाबू की पिटाई कर दी. हालाँकि बीजेपी के कुछ अन्य सदस्यों ने बीच-बचाव भी किया था. इस मामले में औपचारिक तौर पर किसी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं की गई.

योगी के इन 20 मंत्रियों के खिलाफ दर्ज हैं आपराधिक………

लेकिन गुरुवार को बिहार विधान परिषद की कार्यवाही शुरू होने पर जनता दल (यू) सदस्या रीना देवी ने सदन में यह मामला उठाया जिसका राजद विधायक दल की नेत्री राबड़ी देवी ने भी अपनी सीट से खडे होकर रीना की बात का समर्थन करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की. हालाँकि इस दौरान नूतन सिंह सदन में मौजूद नहीं थी. सभापति ने उचित निर्णय लेने का आश्वासन दिया. सत्ताधारी महागठबंधन जहां इस मामले को लेकर हमलावर हुआ, वहीं बीजेपी की ओर से इस विवाद को छुपाने का प्रयास किया गया. प्रतिपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी ने शिकायत नहीं होने पर घटना से ही इंकार किया. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस मामले को सदन से सड़क तक ले जाने की बात कही.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com