बिहार में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व जदयू नेता की गोली मारकर हत्या की
बिहार में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व जदयू नेता की गोली मारकर हत्या की

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व जदयू नेता की गोली मारकर हत्या की

पटना। गुरुवार की रात बेखौफ अपराधियों ने गोपालगंज के पूर्व जदयू नेता टीपी सिंह उर्फ़ तेजप्रकाश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के दौरान बेखौफ अपराधियों के कई राउंड गोली चलायी गयी,जिसकी वजह से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। मिली जानकारी के मुताबिक शहर के साधु चौक के पास पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे चर्चित तेज प्रताप सिंह अवधिया को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। जिससे मौके पर ही इनकी मौत हो गयी। हत्यारे के शिकार हुए अवधिया 2001 में कुचायकोट विधानसभा से चुनाव लड चुके हैं। इनका आपराधिक इतिहास रहा है।बिहार में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व जदयू नेता की गोली मारकर हत्या की

पूर्व में कुचायकोट व कटेया सहित विभिन्न थानों में हत्या लूट सहित कई संगीन मामले दर्ज थे। बताया जाता है कि गोपालपुर थाना के गुलौरा गांव निवासी तेज प्रताप अवधिया ने शहर के साधु चौक के पास जमीन खरीदा था। इस जमीन को लेकर कुछ लोगों से इनका विवाद चल रहा था। ये डेढ माह से इस जमीन पर मड़ई डाल कर रह रहे थे। शुक्रवार की रात एक दर्जन अपराधी वहां पहुंच गये तथा अवधिया को गोलियों से भून कर फरार हो गये।

घटना बीती रात नगर थाना के साधू चौक वार्ड नंबर 3 की है और घटना की वजह पुराना जमीनी विवाद बताया जा रहा है। 60 वर्षीय मृतक गोपालपुर थानाक्षेत्र के गुलौरा गाव की रहने वाले थे। वे गुलौरा निवासी मुंशी पटेल के बेटे थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक के ऊपर भी कई मामले दर्ज है।

परिजनों के मुताबिक, अचानक घर के बाहर गोलियों की आवाज सुनाई देने लगी। जब तेजप्रकाश सिंह घर की छत पर चढ़कर बाहर देखने लगे, तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी। गोलीबारी के दौरान घर और आसपास के लोग इधर उधर भागने लगे। घटनास्थल पर कई खाली खोखे बिखरे मिले हैं, जिससे सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि कई घंटे गोलीबारी चलती रही और नगर थाना पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

मृतक के बेटे निकेश कुमार सिंह के मुताबिक पूरा मामला भूमि विवाद से जुड़ा हुआ है। उनकी पुश्तैनी जमीन है और इसी को लेकर हुए विवाद के बाद पहले भी टीपी सिंह ने नगर थाना को सूचित किया था लेकिन कल रात कुख्यात सुरेश चौधरी, भीखू चौधरी सहित अपराधी घर पर धावा बोल दिया और अंधाधुंध फायरिंग कर उनके पिता की हत्या कर दी।

इस मामले में पीड़ित परिजनों ने दस दिनों पहले ही उनके पिता ने हत्या की आशंका जताई थी। जिसको लेकर उन्होंने कुख्यात अपराधी सुरेश यादव, भीखू यादव, आनंदी पाण्डेय, नगेन्द्र पाण्डेय, उपेन्द्र पाण्डेय , राणा श्रीवास्तव, नारायणा श्रीवास्तव, पिंकी श्रीवास्तव सहित कई लोगो को नामजद किया है। बहरहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com