बिना सेल के ही अब कभी भी खरीदें Xiaomi Redmi 4 का ये वैरिएंट

बिना सेल के ही अब कभी भी खरीदें Xiaomi Redmi 4 का ये वैरिएंट

Xiaomi Redmi 4 को इस साल मई में लॉन्च किया गया था, तब से ये स्मार्टफोन केवल Amazon India और Mi.com पर फ्लैश सेल के लिए जरिए उपलब्ध रहता था. लेकिन अब कंपनी के हेड मनु कुमार जैन ने घोषणा कर ये जानकारी दी कि इसका 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज वैरिएंट हर वक्त दोनों ही वेबसाइट पर ओपन सेल के लिए उपलब्ध रहेगा. इसके लिए ना ही कोई रजिस्ट्रेशन करना होगा ना ही किसी फ्लैश सेल में हिस्सा लेना होगा.  बिना सेल के ही अब कभी भी खरीदें Xiaomi Redmi 4 का ये वैरिएंट

Redmi 4 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज वैरिएंट अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में 10,999 रुपयेमें उपलब्ध है. साथ ही इस स्मार्टफोन के साथ कुछ ऑफर्स भी दिए गए हैं जिन्हें ग्राहक खरीदने के दौरान प्राप्त कर सकते हैं. ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीदी पर रिलायंस जियो का एक्सट्रा 30GB 4G डेटा भी साथ में दिया जा रहा है.

Galaxy Note 7 फ्लॉप होने के बाद आज लॉन्च हो रहा है Galaxy Note 8

Xiaomi Redmi 4 दो अतिरिक्त वैरिएंट- 6,999 रुपये वाला 2GB रैम/ 16GB स्टोरेज और 8,999 रुपये वाला 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज में भी उपलब्ध है. लेकिन इसे लेने के लिए ग्राहकों को अभी भी फ्लैश सेल का ही सहारा लेना होगा.

ये हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

Redmi 4 में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई. इस बजट में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें ऑक्टा कोर Snapdragon 435 प्रोसेसर दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 13- मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5- मेगापिक्सलफ्रंट कैमरा दिया गया है. इसका अपर्चर f/2.2 होगा.

इस बजट स्मार्टफोन के कैमरे में फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और डुअल एलईडी फ्लैश दिया गया है. हम आपको इसके रिव्यू के दौरान बताएंगे कि इसका कैमार इस प्राइस सेग्मेंट के हिसाब से कितना बेहतर है.

इसकी बैटरी 4,100mAh की है और कंपनी के दावे के मुताबिक ये 18 दिन का स्टैंडबाय देगी . कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE और Bluetooth 4.0 के साथ जीपीएस जैसे स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं. इतना ही नहीं यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है यानी स्मार्टफोन जल्दी चार्ज हो जाएगा.

इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें ऐप लॉक फीचर दिया गया है जिससे ऐप फिंगरप्रिंट से भी लॉक हो जाएगा. इसके अलावा इसमें मल्टी अकाउंट प्रोफाइल बना सकते हैं साथ ही एक फीचर से इस स्मार्टफोन में दो व्हाट्सअप अकाउंट भी चलाए जा सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com