बड़ी खबर: बाहुबली ने अपने फैनस को दिया ऐसा बेशकीमती गिफ्ट, जिसे देख आपके भी उड़ जायेंगे होश!

New Delhi: प्रभास ने बहुबली का किरदार निभाकर दर्शकों के दिल में खास जगह बना चुके है। फिल्म में उनके गेटअप को देख हजारो लोग उनके फैन हो गए थे। वहीं उनकी तीरबाजी व तलवारबाजी ने सबको दीवाना बना दिया।बड़ी खबर: बाहुबली ने अपने फैनस को दिया ऐसा बेशकीमती गिफ्ट, जिसे देख आपके भी उड़ जायेंगे!

 

वैसे प्रभास इस बड़ी सफलता के पीछे अपने फैंस का शुक्रिया अदा करना नहीं भूलते। चाहे कोई भी जगह हो वो हर समय अपने फैंस को सर्प्राइज देते रहते है। हाल ही में उन्होंने बाहुबली में इस्तेमाल की अपनी तलवार किसी को तोहफे में दे दिया है। जी हां शायद इस खबर को जानने के बाद आप सभी को हैरानी होगी लेकिन ये सच है। ये वहीं तलवार है जिससे प्रभास ने अपनी फिल्म में दुश्मनों के गर्दन काटते हुए नजर आए थे।

शेफ का नया गाना ‘तेरे मेरे’ हुआ रिलीज, इसे सुनते ही आपके दिल को मिलेगी सूकून

 

भारतीय सिनेमा में इतिहास रचने वाली बाहुबली में इस्तेमाल होने वाली तलवार अगर किसी को मिल जाए तो इंसान सचमुच खुद को बहुबली समझने लगेगा। बता दें कि इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया को जरिए मिली जब हाल ही में विक्रम प्रभु ने इस अनमोल तलवार की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर सभी के साथ शेयर किया है। आपको बता दें कि यह तलवार प्रभास ने विक्रम प्रभु को नहीं बल्कि उनके बेटे विराट को तोहफे में दी है।

जानिए, सलमान खान के साथ नाराजगी की खबर पर संजू बाबा का बड़ा खुलासा

 

इस तस्वीर में आप साफ़ देख सकतें है की विक्रम प्रभु के बेटे विराट ने यह तलवार अपने हाथ में पकड़ी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विक्रम ने लिखा है, की ‘यह तोहफा सबसे प्यारे इंसान की तरफ से है अपने छोटे और प्यारे फैन के लिए, मैं विराट के इस बर्थडे गिफ्ट के लिए आपका शुक्रिया करता हूँ आप सच में बहुत अच्छे इंसान है।’ बाहुबली का ये तोहफा उनके लिए ताउम्र खास बना रहेगा।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com