बारिश भी किरकिरा नहीं कर पाई सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट का स्‍टाइलिश लुक

बारिश भी किरकिरा नहीं कर पाई सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट का स्‍टाइलिश लुक

गुरुवार को न्‍यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम में होने वाले आईफा रॉक्स कार्यक्रम के ग्रीन कारपेर्ट पर बॉलीवुड स्‍टार्स की धमाकेदार एंट्री होने वाली थी. लेकिन न्‍यूयॉर्क में हुई बारिश ने सब कुछ गड़बड़ कर दिया.बारिश भी किरकिरा नहीं कर पाई सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट का स्‍टाइलिश लुक

लेकिन बारिश के बाद भी सलमान खान, कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सैफ अली खान, सुनील शेट्टी, सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन जैसे सितारे ग्रीन कारपेट पर उतरे. वैसे तो मुंबई भी अपनी अचानक होने वाली बारिश के लिए काफी प्रसिद्ध है, इसलिए लगता है बॉलीवुड के सितारों के लिए बारिश कोई बड़ी प्रॉब्‍लम साबित नहीं हो सकी.

सलमान खान और शाहिद कपूर दोनों ने ही न्‍यूयॉर्क के इस बारिश के बारे में ट्वीट किया और कहा कि ‘शो मस्‍ट गो ऑन’ चाहे बारिश ही क्‍यों न हो. सलमान खान जो अवॉर्ड नाइट यानी 15 जुलाई को परफॉर्म करने वाले हैं, उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘न्यूयार्क में बारिश हो रही है.

चलती ट्रेन में भीड़ का शिकार बना ये मुस्लिम परिवार, हुआ ये बुरा हाल…

यह अच्छा मौसम है. यदि कल भी यहां बारिश होती है, तो आइफा समारोह में नृत्य करना मजेदार रहेगा.’वहीं शाहिद कपूर ने ट्वीट किया, ‘आइफा रॉक्स…बारिश इस समारोह को नहीं रोक सकती.’ बता दें कि शाहिद यहां अपनी पत्‍नी मीरा और बेटी मीशा के साथ पहुंचे हुए हैं.
इस मौके पर पहुंची आलिया भट्ट इंडियन स्‍टाइल में सजी नजर आईं जबकि कैटरीना ने आईफा के लिए इंडो-वेस्‍टर्न लुक अपनाया. कैटरीना ने यहां अबु जानी संदीप खोसला का आउटफिट पहना.

आईफा 2017 में पहुंचे सलमान खान, सैफ अली खान और सुनील शेट्टी.आइफा रॉक्स समारोह में सलमान खान, कैटरीना कैफ, करण जौहर, सैफ अली खान, शाहिद कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट, कृति सैनन, अनुपम खेर, दिलजीत दोसांझ, कमाल खान और रितेश देशमुख समेत अनेक अन्य कलाकार शिरकत करने पहुंचे हैं. उल्लेखनीय है कि अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी अवार्ड (आईफा) समारोह-2017 ‘आइफा रॉक्स’ में फिल्म उद्योग में एआर रहमान की यात्रा का उत्सव मनाया जाएगा. इस रात का सबसे बड़ा हाइलाइट कैलाश खेर और हरिहरन की परफॉर्मेंस है.

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com