बहुत दिनों बाद ऐसे गले मिले दोस्त, मारे खुशी के टूट गईं पसलियां

मुंबई। अक्सर ऐसा होता है कि जब हम अपने किसी दोस्तों से लम्बे समय के बाद मिलते है तो काफी उत्साहित हो जाते हैं। ऐसा हर किसी के साथ होता हैं। लेकिन क्या कभी आपने ऐसा सुना है की दोस्तों के उत्साह में आकर गले मिलने से एक की पसलियां टूट गई हो। चौकिए मत ऐसा सच में हुआ है।

आपका मन है उदास, तो गलती से भी न खाएं ये चीजेंबहुत दिनों बाद ऐसे गले मिले दोस्त, मारे खुशी के टूट गईं पसलियां दरअसल फोर्ट के सेंट जॉर्ज अस्पताल के अधीक्षक डॉ मधुकर गायकवाड़ से मिलने उनके कॉलेज के दोस्त डॉ अमित बड़ई काफी लंबे समय बाद पहुंचे थे। उत्साह में आकर अमित ने मधुकर को इतनी जोर से गले लगाया कि इस मिलन में उनकी तीन पसलियां टूट गईं।

डॉ मधुकर ने कहा कि, जब अमित आया, तब मैं अपने केबिन में था। वह मेरी तरफ आया और मेरे गले लग गया। जब तक कि मैं समझ पाता कि क्या हो रहा है मेरी हड्डियां टूट चुकी थीं। मैंने उन्हें टूटते हुए सुना था।

डॉ मधुकर के मुताबिक, वो फ़ौरन ही फर्श पर गिर पड़े थे। गलिमत तो इस बात की थी की में अस्पताल में ही था जिससे मुझे काफी मदद मिली।

ज्यादा वजन वाली महिलाओं को गर्भधारण करने में लगता है अधिक समय: शोधडॉ मधुकर ने बताया कि, वो डॉ अमित को देखकर अपनी सीट से उठ ही रहा था कि उन्होंने मुझे कस कर गले लगा लिया। इस वजह से सारा प्रेशर मेरी छाती पर पड़ा। हालांकि डॉ अमित का इरादा मुझे नुकसान पहुँचाने का नहीं था पर वो कॉलेज के दिनों से ही अपनी बॉडी बिल्डिंग के जुनून को लेकर जाने जाते है।

बता दे डॉ मधुकर और डॉ अमित ने डॉक्टर की पढाई एक साथ की हुई हैं। फिलहाल डॉ मधुकर 15 दिन के रेस्ट पर हैं।

डॉ मधुकर ने बताया, 1990 में जब उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की तब उन्हें जेजे हॉस्पिटल में पोस्ट मिल गई थी। वही डॉक्टर अमित बड़ई ने अहमदनगर में अपनी प्राइवेट प्रैक्टिस शुरू कर दी। जिसके बाद वो दोनों काफी लंबे समय के बाद मिले थे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com