बड़ा हादसा: दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी लेते वक्त पुल से गिरकर 2 युवकों की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। ब्रिज पर डिवाइडर से बाइक टकराने से दो युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों युवक ब्रिज पर खड़े होकर सेल्फी खींच ले रहे थे, जिस दौरान वे ब्रिज से गिर गए और उनकी मौत हो गई। दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है। यहां सेल्फी ले रहे दो युवकों की पुल से नीचे गिरकर मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक बाइक पर सवार थे और इनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई थी। जिसकी वजह से ये हादसा हुआ।

दोनों युवक सेल्फी लेने के दौरान पुल से नीचे रेत पर जा गिरे। मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की पड़ताल जारी है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे पुल पर जिस जगह इन युवकों की बाइक टकराई, उस जगह एक बड़ा गैप था।इसी गैप के कारण बाइक पुल से नीचे जा गिरी और युवकों की मौत हो गई। आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस पुल का उद्घाटन किया था। इस पुल की खासियत ही सबसे ऊंचा सेल्फी प्वाइंट बताई जा रही थी।
जिस दिन पुल आम जनता के लिए खोला गया था, उसी के बाद से ही आम लोगों का वहां पर खड़े हो सेल्फी लेना प्रशासन के लिए चुनौती बन रहा था। आपको बता दें कि इस ब्रिज पर 154 मीटर ऊंचा ग्लास बॉक्स भी है, जो पर्यटक स्थल के रूप में लोगों को शहर का ‘बर्ड्स-आई व्यू’ देता है। सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के दौरान से ही विवादों में रहा है। इसके उद्घाटन के दौरान बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बीच हुई झड़प ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com