बचपन में कुछ इस तरह दिखती थीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, सामने आई ये शानदार PHOTOS

बचपन में कुछ इस तरह दिखती थीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, सामने आई ये शानदार PHOTOS

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड का ऐसा चेहरा है जिसे जो भी देखे उसे उस चेहरे से प्यार हो जाए. खूबसूरती की मिसाल दीपिका पादुकोण जितनी खूबसूरत आज हैं उतनी ही क्यूट वह अपने बचपन में दिखा करती थीं. दीपिका के 32वें जन्मदिन पर आइए देखें दीपिका के बचपन की कुछ शानदार तस्वीरें…बचपन में कुछ इस तरह दिखती थीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, सामने आई ये शानदार PHOTOS
 

दीपिका पादुकोण से एक बार जब ट्विटर पर किसी फैन ने सवाल किया कि उनके सुपरहीरो कौन हैं? तो दीपिका ने कहा, मेरे सुपरहीरो मेरे पापा हैं. बता दें दीपिका पादुकोण के पि‍ता प्रकाश पादुकोण जाने माने बैडमिनटन प्लेयर रहे हैं.
 

बचपन में बैडमिंटन खिलाडी बनने की इच्छा रखने वाली दीपिका को ग्लैमर की दुनिया ने अपनी तरफ ऐसा आकर्षित किया कि उनके सर पर मॉडलिंग का भूत सवार हो गया. किंगफिशर के हॉट मॉडलिंग कैलेंडर शूट से सबकी नजरों में आने वाली दीपिका ने लिरिल, डाबर, क्लोज अप जैसे कई मशहूर ब्रांड्स के लिए कई विज्ञापन किए.
 

अपने स्‍कूल टाइम  से ही दीपिका ने भरतनाट्यम सीखा है. फिल्‍म देखना, संगीत सुनने के अलावा खाना और सोना उनका शौक है.
 

दीपिका को खाना बनाना भी पसंद है साथ ही वह चॉकलेट की बड़ी दीवानी हैं.
 

17 साल की उम्र में पहली बार दीपिका रैंप पर चली और धीरे-धीरे वह हॉट मॉडल बन गई. ‘ऐश्‍वर्या ‘ नाम की उनकी पहली फिल्‍म कन्‍नड में सुपर हिट रही थी.
 

5 जनवरी, 1986 को डेनमार्क के कोपनहेगन में जन्‍म लेने वाली दीपिका महान बैडमिंटन खिलाडी प्रकाश पादुकोण की बड़ी लड़की है. दीपिका की छोटी बहन का नाम अनिशा है.
 

अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग का कोर्स करने के बाद दीपिका ने ‘ओम शांति ओम’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. अपनी पहली ही फिल्म से दीपिका सबके दिलों पर छा गईं और अब तक उनकी तकरीबन सभी फिल्‍में हिट रहीं हैं. जिसके चलते दीपिका बॉलीवुड की सबसे डिमांडिंग और टॉप एक्‍ट्रेस बन चुकी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com