फेसबुक से हैं कितना करीब ,मिनटों में पता लेगी ये ट्रिक !

आज के समय में अधिकतर युवा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी सक्रिय हैं. आज के अधिकतर युवा सोशल मीडिया से ही ज्यादातर जानकारी प्राप्त करते हैं. ऐसे में आज हम यह खबर सोशल मीडिया यूजर्स के लिए ही लाए है. आज सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म मौजूद है. और इन सबमे पॉपुलर है फेसबुक. अन्य किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की अपेक्षा अधिकतर युवा फेसबुक से जुड़े है. ऐसे में आज आप यह जानेंगे कि आखिर आपने कितना समय फेसबुक को दिया है. 

फेसबुक ने हाल ही में अपना नया फीचर लॉन्च किया हैं. जिसे कंपनी ने ‘योर टाइम ऑन फेसबुक’ नाम दिया हैं. जिससे यूजर्स इस बात का पता लगा सकेंगे कि उन्होंने अपना कितना समय फेसबुक पर बिताया हैं. इस सुविधा से लोग अपने व्यर्थ जा रहे समय का आंकलन भी कर सकेंगे. आप साप्ताहिक और दैनिक समय की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फीचर्स के साथ ही अब यूजर्स को फेसबुक नोटिफिकेशंस को मैनेज करने के लिए एक लिंक भी मिलेगी. फेसबुक के प्रवक्ता से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘हम हमेशा फेसबुक पर यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं ताकि लोग इस प्लैटफॉर्म पर अच्छा वक्त गुजार सकें.’ इससे पहले ऐपल और गूगल जैसी कंपनियां भी ऐसे फीचर ला चुकी हैं जिससे लोग कंप्यूटर्स और स्मार्टफोन्स पर गुजारे जाने वाले अपने वक्त को कंट्रोल कर सकें. बता दे कि यह फीचर फ़िलहाल और अधिक विकसित किया जा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com