फेसबुक पर दो लड़को को हुआ प्यार, समलैंगिक संबंध के बाद की शादी और आया ऐसा मोड़

इलाके के एक युवक को फेसबुक पर कालका के युवक से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली, लेकिन समलैंगिक संबंध के डेढ़ माह बाद ही ‘संबंध’ बिगड़ गए और दोनों अलग-अलग हो गए। कालका के युवक ने माछीवाड़ा के युवक पर धोखा देने का आरोप लगाया और इसकी शिकायत पुलिस को दी।

कालका के युवक ने बताया कि फेसबुक पर माछीवाड़ा के युवक से दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। करीब डेढ़ महीना पहले दोनों घर से भाग गए और नवांशहर में रहने लगे। वहां पर शादी कर ली। दोनों करीब डेढ़ महीना नवांशहर में किराये के मकान में रहे और इस दौरान अप्राकृतिक यौन संबंध भी बने, परंतु अचानक एक दिन माछीवाड़ा के लड़के के परिजन वहां आए और जबरदस्ती उसे घर ले गए। इसके बाद उसने कालका पुलिस को शिकायत दी।

बताया कि माछीवाड़ा का लड़का अप्राकृतिक संबंध बनाकर उसे धोखा दे रहा है। उसने आरोप लगाया कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। इसके बाद वह माछीवाड़ा पुलिस के पास गया जहां पुलिस ने शिकायत लेने से मना करते हुए कहा, शादी व अप्राकृतिक संबंध नवांशहर में बनाए थे, इसलिए वहीं शिकायत दे। पीड़़ि़त युवक ने कहा कि अगर उसे इंसाफ न मिला, तो वह आत्महत्या कर लेगा।

पुलिस बोली- युवक को नवांशहर जाने के लिए कहा था

दूसरी ओर, माछीवाड़ा थाने के प्रमुख राव वरिंदर कुमार ने बताया कि कालका का युवक शिकायत देने आया था, लेकिन उसे कह दिया है कि मामला नवांशहर से सबंधित है, इसलिए कार्रवाई वहीं पर की जानी है। युवक का दावा है कि उसने एसएसपी दफ्तर नवांशहर में कार्रवाई के लिए शिकायत दी है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com