फिल्म NH 10′ में रेप सीन शूट करने के बाद Depression में चली गईं थीं अनुष्का

Bollywood Actress Alia Bhatt और अनुष्का शर्मा ने फिल्मों में रेप सीन शूट किये जाने को लेकर अपनी बेबाक राय सबके सामने रखी।

img_20161223125133अभिनेत्रियों ने कहा कि रेप सीन शूट करना इतना आसान नहीं होता सीन को शूट करना उनके लिए बेहद बुरा अनुभव होता है। इस बात का खुलासा आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा ने राजीव मसंद के साथ बातचीत के दौरान किया। दोनों अभिनेत्रियों ने अपने अपने अनुभवों को शेयर किया।
आलिया ने अपनी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के अनुभव को साझा करते हुए कहा कि फिल्म में उन्हें स्क्रिप्ट की डिमांड पर गैंग रेप सीन शूट करना था। जब रेप सीन को शूट करने के बारी आई तो मैं बिल्कुल डर गयी। आलिया ने कहा कि, सेट पर आपको सीन का पूरा टेक्निकल हिस्सा समझाया जाता है कि, आपके इस जगह होगी, फिर आपके साथ ऐसा होगा और आपको चिल्लाना होगा।
ये सब फिल्म का ही हिस्सा है लेकिन तब भी मुझे लगता था कि ये सीन जल्द से जल्द खत्म हो जाए, ये मेरे लिए काफी डरावना अनुभव था। वहीं फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने फिल्मों में रेप सीन शूट किये जाने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘एनएच 10’ में मेरे साथ एक छेड़छाड़ का एक सीन शूट किया गया था। सीन ख़त्म होने के बाद मैं डिप्रेशन में चली गयी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com