फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से तैमूर के बॉलीवुड डेब्यू पर करीना ने किया बड़ा खुलासा

इन दिनों करीना कपूर अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग में बिजी हैं. इस सिलसिले में अक्सर उनके लाडले तैमूर को सेट पर देखा जाता है. जिसके बाद ऐसी खबरें आने लगी कि तैमूर मम्मी की फिल्म वीरे की वेडिंग से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. इस पर चुप्पी तोड़ते हुए अब करीना ने कहा कि फिल्म में तैमूर नहीं हैं. लेकिन इसके लिए करीना ने जो वजह दी है वो बड़ी दिलचस्प है.

करीना ने अपने लिटिल प्रिंस को लेकर उड़ रही खबरों को विराम दिया. उन्होंने फिल्म वीरे दी वेडिंग के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट एक वीडियो में कहा, तैमूर फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. लेकिन उसकी मम्मी जरूर फिल्म में हैं. मेरे ख्याल से यह काफी है.

नेपोटिज्म पर बोलीं करीना- रणबीर कपूर है तो रणवीर सिंह भी है

करीना ने तैमूर के फिल्म में ना होने की वजह मजाकिया अंदाज में बताते हुए कहा, हमारी प्रोड्यूसर रिया तैमूर और मेरा खर्चा नहीं उठा सकती. हम दोनों को फिल्म में साथ लेने से फिल्म का बजट ऊपर-नीचे हो जाएगा. इसलिए मेरा फिल्म करना ही काफी है. फिल्म में अपने लुक पर बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं फिल्म का अपना लुक दिखाना चाहती हूं, लेकिन प्रोड्यूसर हमें इसकी इजाजत नहीं दे रही हैं. वैसे हम शूटिंग को बहुत एंजॉय कर रहे हैं.

इस फिल्म को सोनम कपूर की बहन रिया प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं. इसमें करीना के अलावा सोनम कपूर और स्वरा भास्कर नजर आएंगी. प्रेगनेंसी के बाद करीना कपूर की यह पहली फिल्म होगी. उनके फैंस पोस्ट प्रेगनेंसी करीना को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

फिल्म का पहला शेड्यूल दिल्ली में शूट होगा. इसे एकता कपूर को-प्रोड्यूस कर रही हैं. सोनम कपूर और करीना कपूर स्टारर यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com