अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी नयी फिल्म ‘बागी 2’ की शूटिंग में जोर-शोर से बिजी है. इस फिल्म में उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी हैं. इस फिल्म के सेट से दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं. ‘बागी’ फ्रेंचाइजी के इस सीक्वल के लिए टाइगर ने 5 किलो वजन बढ़ाया है.

फिल्म 'बागी 2' से टाइगर का फर्स्ट लुक आया सामने, दिखने लगे हैं इतने खतरनाक

ऐसे में अब टाइगर की एक और नई तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में टाइगर का लुक देखते ही बन रहा है. इस तस्वीर को फिल्म बागी 2 से टाइगर का फर्स्ट लुक माना जा रहा है. सोशल मीडिया में छाई ये तस्वीर काफी डेडली है. इस तस्वीर में टाइगर अपने बॉडीगार्ड और टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल टाइगर इस समय अपनी फिल्म ‘बागी 2’ के एक्शन सीन्स में बिजी है. माना जा रहा है कि ये तस्वीर तब ली गई है जब टाइगर अपनी वैनिटी से सेट की तरफ जा रहे है. तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि टाइगर पहले से ज्यादा बल्की हो गए हैं और उनके पर मिल्ट्री हेयर कट काफी फब रहा हैं.

इससे पहले सेट से टाइगर और दिशा की एक स्विमिंग पूल तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी. पूल में दिशा ने टाइगर के कंधे पर हाथ रखा हुआ है. जिसमें दोनों की मसकुलर बॉडी नजर आ रही है.

फिल्म ‘बागी 2’ के लिए साजिद ने थाईलैंड, हॉन्गकॉन्ग, लॉस एंजलिस, अमेरिका और चीन जैसे स्थानों से उम्दा तकनीशियन और एक्शन निर्देशक को अपनी फिल्म के साथ जोड़ा है. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित ‘बागी 2’ को फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी.