फिर खुल गया अंगूरी भाभी के आरोपों का पिटारा, दर्ज किया केस

मुंबई: बॉलीवुड और कास्‍टिंग काउच का पुराना नाता है। बॉलीवुड अक्‍सर कास्‍टिंग काउच की वजह से बदनाम होता रहा है। लेकिन छोटे पर्दे से आमतौर पर ऐसी खबरें कम ही सुनने में आती है। हाल ही छोटे पर्दे से आई एक खबर पर सबकी लिगाहें टिक गईं जब पता चला कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ की भाभीजी ने अपने प्रोड्यूसर पर यौन उत्‍पीड़न का केस दर्ज किया है।

टीवीएफ पर ‘मातृ’ का प्रमोशन नहीं करेंगी रवीना टंडनफिर खुल गया अंगूरी भाभी के आरोपों का पिटारा, दर्ज किया केसशिल्पा के आरोप

अंगूरी भाभी के किरदार से फेमस हुई शिल्‍पा शिंदे ने शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर केस दर्ज किया है। शिल्‍पा ने मुंबई पुलिस स्‍टेशन में संजय कोहली के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर में लिखा है कि संजय सेट पर उनके साथ छेड़छाड़ करते थे। प्रोड्यूसर उन्‍हें गलत तरीके से टच करते थे और उन्‍हें समझौता करने के लिए कहते थे। शिल्‍पा ने कहा कि प्रोड्यूसर उनसे समझौता करने के लिए कहते थे। अगर वह समझौता नहीं करेंगी तो वह उनका करियर खत्‍म कर देंगे।

18 साल बाद फिर पिता बनेंगे सलमान खान

पहले भी हो चुका विवाद

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि शिल्‍पा शो के प्रोड्यूसर पर कोई आरोप लगाए हों। इससे पहले जब एक्‍ट्रेस ने शो छोड़ा था तब भी उन्‍होंने शो के प्रोड्यूसर पर आरोप लगाए थे लेकिन तब शिल्‍पा के आरोप कुछ अलग थे।

2016 में शो में अलग होने के बाद शिल्‍पा ने कई आरोप लगाए थे कि उन्‍हें बिना बताए छुट्टी दे दी गई और उनकी जगह किसी और एक्‍ट्रेस को ले लिया गया। प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में उन्‍होंने यह भी कहा था कि अंगूरी के किरदार के लिए प्रोड्यूसर ने ऑडीशन करने शुरू कर दिए गए थे। किरदार के लिए दूसरी एक्‍ट्रेस मिलते ही उनसे किनारा कर लिया गया।

मिली थी नोटिस

उसके बाद उन्हें सिने एंड टीवी आर्टिस्‍ट असोसिएशन की तरफ से नोटिस भी भेजा गया था। CINTAA  ने एक्‍ट्रेस को प्रोड्यूसर को हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए कहा था। इस बारे में शिल्‍पा ने कहा था कि नोटिस में उन्‍हें बैन नहीं किया गया है और नुकसान केवल प्रोड्यूसर नहीं एक्‍टर्स का भी होता है।

प्रोडक्शन मैनेजर ने उठाया सवाल

पहले के आरोप में शिल्‍पा द्वारा प्रोड्यूसर पर लगाए गए आरोपों में कहीं भी यौन उत्‍पीड़न का जिक्र नहीं था। इस बात का फायदा उठाते हुए संजय के प्रोड्यूसर की पत्‍नी और शो की प्रोडक्‍शन मैनेजर ने कहा है कि अगर ऐसा कुछ था तो शिल्‍पा ने एक साल पहले इस बात का जिक्र क्‍यों नहीं किया। इसपर शिल्‍पा ने सफाई देते हुए कहा कि तब वह डर गई थीं।

फराह के पति को पकड़ेगी यूपी पुलिस, दर्ज हुई एफआईआर

संजय की पत्‍नी, बेनिफर कोहली ने शिल्‍पा के सभी आरोपों को गलत ठहराते हुए दुख जताया है। बेनिफर के मुताबिक, उन्‍हें दुख हो रहा है लोग कानून का गलत फायदा उठाते हैं। इस वजह से जो लोग सच में पीड़ित हैं,  उन्‍हें भी लोग शक की निगाहों से देखते हैं। साल 2016 में शिल्पा शिंदे पर बेनिफर ने बीच में कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए 12 करोड़ रुपये का दावा ठोका था।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com