आज प्रैक्टिस मैच में स्टोनिस और वॉर्नर ने छुड़ाए छक्के, AUS ने बनाए 347 रन

मार्कस स्टोनिस की 76 रनों की आक्रामक पारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले प्रैक्टिस मैच में बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन के खिलाफ सात विकेट पर 347 रनों का मजबूत स्कोर बनाया। पिछले आईपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले स्टोनिस ने पावर हिटिंग का जबर्दस्त नजारा पेश किया और 60 गेंदों की अपनी पारी चार चौके और पांच छक्के लगाए।आज प्रैक्टिस मैच में स्टोनिस और वॉर्नर ने छुड़ाए छक्के, AUS ने बनाए 347 रन

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: क्रीम विवाद पर बोली ये देसी गर्ल, कहा- प्रचार करना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल

इसके अलावा डेविड वॉर्नर ने भी दमदार 64 रनों की पारी खेली। वॉर्नर ने 48 गेंद पर 11 चौकों की मदद से ये पारी खेली। कप्तान स्टीव स्मिथ ने 55 रनों का योगदान दिया। ट्रेविस हेड ने 63 गेंद पर 65 रन बनाए। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने संकेत दे दिया है कि वो भारत के खिलाफ 17 सितंबर से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

ये भी पढ़े: जब अखिलेश यादव बोले- डिजिटल इंडिया की बात करने वाले पत्रकार की जान तक ले लेते हैं तो…!

विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने भी अंतिम ओवरों में 24 गेंदों पर दो चौकों और चार छक्कों की मदद से 45 रन की तेजतर्रार पारी खेली। बोर्ड प्रेजिडेंट इलेवन की तरफ से ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने आठ ओवरों में 23 रन देकर दो विकेट लिए। मध्यम गति के गेंदबाज कुशांग पटेल ने भी दो विकेट लिए लेकिन इसके लिए उन्होंने छह ओवरों में 58 रन लुटाए। स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com