प्रेमी के घर पर गई प्रेमिका बाहर आई उसकी लाश, घरवालों ने किया था शादी से इंकार….

काफी समय से शिक्षिका और उसके ममेरे भाई के साले के साथ प्रेम संबंध चल रहे थे। प्रेमिका का प्रेमी के घर पर भी अक्सर आना जाना रहता था और दोनों शादी के लिए भी राजी थे। फिर ऐसी क्या बात हुई कि शुक्रवार को प्रेमी के घर पर गई प्रेमिका की लाश बाहर आई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो सनसनीखेज खुलासा हुआ, प्रेमी ने ही उसकी गला घोटकर हत्या की थी। प्रेमिका के घरवालों ने दुष्कर्म की भी आशंका जताई है। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू की है।

ममेरे भाई के साले से थे प्रेम संबंध

बर्रा निवासी 19 वर्षीय शिक्षिका क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में प्राइमरी क्लासमें पढ़ाती थी। स्कूल के पास ही उसके ममेरे भाई का साला रहता है। दोनों पहले से एक दूसरे को जानते थे, स्कूल के घर नजदीक होने के कारण अक्सर वह जाने आने लगी। इस बीच दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए और मोबाइल फोन पर भी बातचीत होती रही। दोनों ने अपने परिवार वालों के सामने शादी कराने का प्रस्ताव रखा। शिक्षिका के घर वालों ने रिश्तेदारी में करने से इनकार कर दिया। शिक्षिका उससे शादी करना चाहती थी और प्रेमी के घर जाकर मिलती रही।

प्रेमी से मिलने गई थी घर

शुक्रवार को दोपहर दो बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद शिक्षिका अपने प्रेमी के घर चली गई। घर पर प्रेमी और उसकी मां मौजूद थी। शिक्षिका मकान की पहली मंजिल पर बने कमरे में प्रेमी से मिले गई थी। कुछ देर बाद प्रेमी ने बहनोई (शिक्षिका के ममेरे भाई) को उसकी हालत बिगडऩे की जानकारी दी। इसपर उसे अस्पताल लेकर गए, जहां पर डॉक्टर ने उसकी पहले ही मौत होने की पुष्टि कर दी। इसपर शिक्षिका के घर वालों में कोहराम मच गया और पुलिस को सूचना दी। शिक्षिका के पिता ने दुष्कर्म की आशंका जताते हुए हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

पोस्टमार्टम में सामने आया सच

पोस्टमार्टम के बाद गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। गर्दन में उंगलियों के निशान मिले हैं, वहीं, चेहरे और गर्दन पर अन्य चोटें हत्या से पूर्व उसके साथ मारपीट किए जाने का इशारा कर रही है। पुलिस ने दुष्कर्म की आशंका के चलते स्लाइड भी तैयार कराई। पुलिस का मानना है कि कमरे में किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद प्रेमी ने ही मारपीट करके शिक्षिका का गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के ममेरे भाई और प्रेमी के पिता समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। सीओ गोविंद नगर मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com