प्री वेडिंग शूट के लिए इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिखाए सिक्स एब्स
प्री वेडिंग शूट के लिए इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिखाए सिक्स एब्स

प्री वेडिंग शूट के लिए इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिखाए सिक्स एब्स

इन दिनों हॉलीवुड एक्ट्रेस Rhian Sugden काफी चर्चाओं में चल रही है. Rhian अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी हुई है. Rhian अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फोटो पोस्ट कर सुर्खिया बटोरती रहती है ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया. Rhian ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें जैसे ही इंस्टाग्राम पर शेयर की उसके बाद ही बवाल हो गया.प्री वेडिंग शूट के लिए इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिखाए सिक्स एब्स

Rhian ने इंस्ट्रम पर बिकिनी पहनकर अपने सिक्स एब्स दिखाए है. Rhian ने अपना फोटो शेयर कर कैप्शन के जरिये बताया है कि जल्द ही उनकी शादी होने वाली है. और इन दिनों Rhian अपने प्री-वेडिंग शूट के लिए ही इतनी मेहनत कर रही है. उन्होंने इसके लिए बहुत दिनों तक वर्कआउट किया है और इसके बाद ही उन्हें ऐसा फिगर मिल पाया है.

Rhian ने ब्लैक कलर की बिकिनी में अपने सिक्स एब्स के फोटो क्लिक किए है. उनकी तस्वीर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है. इन फोटोज में Rhian बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है.  फैंस भी Rhian की फोटोज खूब पसंद कर रहे है व उनके इस लुक पर तारीफ भरे कमेंट भी कर रहे है. उनकी सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com