प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर के नकली हस्ताक्षर कर लाखों की धोखाधड़ी

मुंबई। ठगनेवाले आम लोगों को तो लूटते ही हैं, ठगने के लिए वो किसी भी हद तक जा सकते हैं। मुंबई में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकरल के नाम को भी नहीं छोड़ा। लता मंगेशकर के जाली हस्ताक्षर करके लाखों रूपए की धोखाधड़ी करने के मामले में बहुत लोगों को ठगने की जानकारी सामने आयी है। लता मंगेशकर के नाम पर लूटनेवाला कोई पुरूष नहीं बल्कि महिला है। जो लोगों को आसानी से लता मंगेशकर के नाम पर लाखों का चूना लगा चुकी है।   

इस मामले में मुंबई पुलिस ने रेवती खरे नामक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह मामला गावदेवी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। इस महिला ने न सिर्फ लता मंगेशकर के नाम का इस्तेमाल किया, ब्लकि उनके जाली हस्ताक्षर करके लाखों रूपए लोगों से वसूल किए हैं। 

नालासोपारा में रहनेवाले रेवती खरे महिला ने लता मंगेशकर के नाम के जाली साइन करके प्रोग्राम के निमंत्रण पत्रिका और लेटरहेड तैयार किए। बहुत से कार्यक्रमों के नाम पर रेवती खरे ने नकली पत्रिका वितरित करके और लोगों से आर्थिक मदद के रूप में काफी पैसे वसूल किए। लता मंगेशकर के एक रिश्तेदार ने इस बारे में लता मंगेशकर को बताया कि आपके नाम पर कोई महिला नकली पत्रिका में आपका नाम और हस्ताक्षर का इस्तेमाल करके कार्यक्रम के नाम पर लोगों से लाखों लूट रहा है। 

लता मंगेशकर को जब इस बात का पता चला तो सुनकर काफी धक्का लगा। लता मंगेशकर ने कहा कि मैं अपने कार्यक्रम के लिए किसी से भी आर्थिक मदद नहीं मांग रही हूं। मेरे नाम का गलत फायदा उठाया जा रहा है। यह बात ध्यान में आते ही लता मंगेशकर ने मुंबई के गावदेवी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवायी। पुलिस रेवती खरे नामक महिला को ढूंढ रही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com