पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या के निशाने पर बांग्लादेशी टीम, हरकतें देखने के बाद बोले- 'थर्ड क्लास टीम'

पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या के निशाने पर बांग्लादेशी टीम, हरकतें देखने के बाद बोले- ‘थर्ड क्लास टीम’

श्रीलंका में खेली जा रही निदाहास टी20 ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में बांग्लादेश की हरकत देखने के बाद पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सनथ जयसूर्या ने मेहमान टीम पर निशाना साधा है। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर खिलाड़ियों की आलोचना करते हुए उन्होंने बांग्लादेश क्रिकेट टीम को एक थर्ड क्लास टीम ठहराया है।पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या के निशाने पर बांग्लादेशी टीम, हरकतें देखने के बाद बोले- 'थर्ड क्लास टीम'

गौरतलब है कि सेमीफाइनल में बांग्लादेशी खिलाड़ियों के गैर-व्यवहारिक रवैये से श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड बेहद खफा है। इस निर्णायक मुकाबले में वो सबकुछ देखने को मिला, जिससे जैंटलमैन गेम को शर्मसार किया जा सकता है। इतना ही नहीं इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मार-पीट तक की नौबत आ गई थी।
 
दरअसल मैच के आखिरी ओवर में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने लेग अंपायर पर नो बॉल न दिए जाने को लेकर बड़ा बवाल खड़ा कर दिया था। यहां तक कि शाकिब ने मैदान पर बल्लेबाजी करने वाले बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर महमदुल्ला को भी पवेलियन वापस लौट आने का संकेत दिया था।
यह विवाद यहीं नहीं थमा। इस मैच में बांग्लादेशी खिलाड़ी नुरुल हसन की श्रीलंका के कप्तान थिसारा पेरेरा के साथ भी अनबन हुई। इस दौरान बांग्लादेशी खिलाड़ी ने मर्यादा की सभी हदें पार कर दीं। मैच में एक गेंद शेष रहते जीत दर्ज करने वाली बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने बाद में ड्रेसिंग रूम का शीशा तक तोड़ डाला। हालांकि यह करतूत किस खिलाड़ी ने की है, इसकी अभी जांच चल रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com