पुरुष से बनीं महिला अब रचाएगी पुरुष से शादी...देखे ये अनोखी जोड़ी

पुरुष से बनीं महिला अब रचाएगी पुरुष से शादी…देखे ये अनोखी जोड़ी

मुंबई। आपने अभी तक कई लव स्टोरी सुनी होगी लेकिन ये लव स्टोरी जरा हटकर है। यह एक ऐसे कपल की कहानी है जो अपने लिंग परिवर्तन के बाद शादी के फैसलों से सुर्खियों में हैं।पुरुष से बनीं महिला अब रचाएगी पुरुष से शादी...देखे ये अनोखी जोड़ी

अभी-अभी: नोटबंदी ने खोली करीब 1000 करोड़ के घोटाले की पोल, जहां के तहां फंस गया था पैसा

एक महिला जो कुछ सालों पहले पुरुष हुआ करती थी और एक पुरुष जो पहले महिला हुआ करता था, दोनों ने शादी करने का फैसला किया है। तीन साल पहले वे दोनों मुंबई के एक अस्पताल में अपना लिंग पुनर्निर्धारण कराने आए थे। वहीं पर उन दोनों की पहली ही मुलाकात प्यार में बदल गई। अब अगले महीने वे शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

केरल का रहने वाले 46 साल के आरव अप्पुकुट्टन मुंबई में एक अस्पताल में अपना लिंग पुनर्निर्धारण कराने गया था। वहीं 22 साल की सुकन्या कृष्णन भी अपने अप्वाइंटमेंट पर आई हुई थी।

सुकन्या के मुताबिक, मैं अस्पताल में थी, तभी मुझे एक रिश्तेदार का कॉल आया जिनसे मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में मलयालम में बात कर रही थी। जब मैंने अपनी बात खत्म की तो आरव भी अपने फोन पर किसी से उसी भाषा में बात कर रहा था। अपनी बात खत्म करने के बाद वह मेरे पास आकर मुझसे पूछा कि क्या मैं भी केरल से हूं।

उनके मुताबिक, डॉक्टर से मिलने के लिए 3-4 घंटे का इंतजार दोनों के लिए वरदान साबित हुआ। इस दौरान हम दोनों ने खूब सारी बातें की। हमने इस कंपनी को काफी एंजॉय भी किया। हमने एक दूसरे का फोन नंबर भी लिया और काफी दिनों तक एक दूसरे से बात भी करते रहे। बाद में वह केरल चला गया और मैं बेंगलुरू वापस आ गई, जहां मैं पिछले दो साल से ही जॉब कर रही थी।

एक दिन बाद आरव ने मुझे कॉल कर के मेरी सर्जरी के बारे में बातचीत की। शुरुआत में हम सप्ताह में एक बार बात किया करते थे। जल्दी ही हम रोजाना बात करने लगे। दोनों के माता-पिता ने बचपन से ही उन्हें किन्नरों की तरह ट्रीट किया था। कुछ महीनों बाद दोनों ने दूसरी बार मुंबई में उसी अस्पताल में मिलने का फैसला किया।

 

आरव के मुताबिक, मैंने सोचा भी नहीं था कि हमें इस तरह प्यार हो जाएगा। हम दोनों ने पूरे रीति-रिवाज के साथ मंदिर में शादी करने का फैसला किया है। अब हम दोनों की परिवार भी इस निर्णय से काफी खुश है। हमने एक बच्चा भी गोद लेने का फैसला किया है। चूंकि हमें पता है कि सर्जरी के बाद अब मैं कभी मां नहीं बन सकती हूं।

आरव के पिता की मौत कुछ साल पहले ही हो गई थी और उसके भाई बहन कहीं दूसरी जगह पर रहते हैं। सुकन्या के पिता की मौत हो गई थी जिसके बाद उसकी मां ने दोबारा शादी कर ली। लेकिन वह अपने सौतेले पिता के साथ नहीं रहती है। इसी वजह से दोनों भावनात्मक रुप से काफी करीब आए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com