पीरियड में सेक्‍स का आनंद लेने के लिए अपनाएं तरीका

पीरियड में शारीरिक संबंध का आनंद लेने के लिए करें ये उपाय, पीरियड सेक्‍स के बारे में सोचते ही लोगों को घबराहट होने लगती है। लोग उसे कम हाइजीन मानते हैं। महिलाओं को पीरियड के दौरान सेक्‍स करने में प्रेग्‍नेंसी का भय सताने लगता है। पीरियड सेक्‍स को लेकर न जाने ऐसे कितने ही टैबू लोगों के मन में घर चुके हैं। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। अन्‍य दिनों की तुलना में पीरियड सेक्‍स भी सामान्‍य होता है।

बहुत से लोगों को लगता है कि पीरियड के वक्‍त सेक्‍स करने से उनका बिस्‍तर गंदा होगा। ऐसा नहीं है। मोनिका चटर्जी बताती हैं कि उनकी शादी को 8 साल हो चुके और उनके 2 बच्‍चे हैं। मगर अब भी वह पीरियड सेक्‍स को इंजॉय करती हैं। उनका कहना है इन दिनों आप शॉवर में भी सेक्‍स का आनंद ले सकती हैं। वहीं बिस्‍तर के नीचे प्‍लास्टिक का कवर डालकर भी आप सेक्‍स कर सकते हैं। क्‍या फर्क पड़ता है अगर कुछ अच्‍छे के लिए ज्‍यादा कपड़े भी धुलने पड़ें।

अधिकांश महिलाओं को पीरियड सेक्‍स में प्रेग्‍नेंसी का डर सताता है और इस कारण वे अपने कदम पीछे खींच लेती हैं। पीरियड खत्‍म होने के वक्‍त महिलाओं में ओव्‍यूलेशन स्‍टार्ट होता है। ऐसे में यदि कोई स्‍पर्म मिले तो वह 2 से 3 दिन तक जीवित रहता है, इसलिए बिना प्रटेक्शन शारीरिक संबंध ना बनाएं।

पीरियड के दौरान महिलाओं का प्राइवेट पार्ट नैचरली लूब्रिकेटेड रहता है। ऐसे में सेक्‍स स्‍मूथ और आरामदायक होगा। विशेषज्ञ कहते हैं कि इन दिनों ऑयस्‍ट्रोजन हॉर्मोन का स्‍तर बढ़ा रहता है। इस वजह से उत्‍तेजना चरम पर होती है। विशेषज्ञ बताते हैं कि इस वक्‍त ऑर्गेज्‍म से न केवल मूड अच्‍छा रहता है बल्कि इससे दर्द में भी आराम मिलता है।

वैसे तो पीरियड के दौरान सेक्‍स में कोई खतरा नहीं है, लेकिन इस वक्‍त महिलाओं का प्राइवेट गीला रहने से सेक्‍सुअली ट्रांसमिटेड डिसीज होने की आशंका ज्‍यादा रहती है। इसलिए बिना कॉन्डम के सेक्‍स न करें। ऐसा जरूरी नहीं कि पीरियड सेक्‍स के बारे में जैसा आप सोच रहे हों आपका पार्टनर भी वैसा ही सोच रहा हो। इसलिए बेहतर होगा कि शर्माने की बजाए अपने पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com