पीएम मोदी तेलंगाना से गये नही कि पुलिस और गैंगस्टर के बीच हो गयी मुठभेड़

शादनगर। हैदराबाद के शादनगर में तेलंगाना पुलिस और गैंगस्टर के बीच सुबह सवेरे फायरिंग शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में एक वॉन्टेड अपराधी नईम समेत दो लोगों को मार गिराए जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि घटनास्थल से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। पुलिस ने इलाके को खाली करा लिया गया है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है।

पीएम मोदी तेलंगाना से गये नही कि पुलिस और गैंगस्टर के बीच हो गयी मुठभेड़

टाउनशिप एरिया में हुआ पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़

एएनआई के मुता‍बिक, शादनगर के मिलेनियम टाउनशिप एरिया में यह मुठभेड़ चल रही है। बता दें कि तेलंगाना के ही मेडक में रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा की थी। खबरों के मुताबिक, पुलिस को यहां गैंगस्टर और कई हत्याओं में आरोपी नईम के मिलने की सूचना थी। नईम पर आतंकियों के साठगांठ का भी आरोप है। पुलिस ने इस ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए छापामारी शुरू की। इसी दौरान एक मकान से गोलीबारी शुरू हो गई।

तेलंगाना के मेडक में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे। यहां बिजली परियोजना के शुभारंभ के बाद मोदी ने जनसभा भी की थी। आशंका है कि ये संदिग्ध आतंकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने की फिराक में थे। मेडक से शादनगर की दूरी डेढ़ सौ किलोमीटर है। यही वजह है कि इस आशंका को बल मिल रहा है। हालांकि इसकी पुष्टि अब तक नहीं हो सकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com