पीएम मोदी करेंगे डिनर का आयोजन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के लिए, नीतीश कुमार होंगे शामिल

पीएम मोदी करेंगे डिनर का आयोजन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के लिए, नीतीश कुमार होंगे शामिल

देश के 13वें राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी 24 जुलाई को राष्ट्रपति पद से मुक्त होंगे. विदाई से पहले राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के सम्मान में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रात्रिभोज का आयोजन करेंगे. खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से आयोजित होने वाले इस डिनर कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल हो सकते हैं.पीएम मोदी करेंगे डिनर का आयोजन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के लिए, नीतीश कुमार होंगे शामिल

इसके अलावा समारोह में नवनिर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मोदी कैबिनेट के मंत्री भी शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार विपक्ष के अकेले मुख्यमंत्री होंगे जो इस डिनर का हिस्सा बनेंगें. इसके बाद नीतीश कुमार कांग्रेस  अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं.  खबर है कि नीतीश कुमार नवनियुक्त राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के शपथग्रहण समारोह में भी शामिल होंगे.

अभी-अभी: रामनाथ कोविंद बने देश के 14वें राष्ट्रपति,जानिए कितने वोट से जीते….

हाल ही में हुए राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद की जीत हुई. इस चुनाव में विपक्ष के सभी दलों से अलग होकर नीतीश कुमार ने नवनियुक्त राष्ट्रपति कोविंद को समर्थन देने के ऐलान किया था. वहीं पूरे विपक्ष ने राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन किया.

बिहार में महागठबंधन की सरकार है जिसके सीएम नीतीश कुमार है. हाल ही में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जेडीयू औऱ आरजेडी की अलग-अलग राय और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच महागठबंधन में दरारा की अटकलें तेज हो गई हैं. ऐसे में नीतीश कुमार इस भोज में शामिल होते हैं तो ये उनकी बीजेपी से नजदीकी की नई तस्वीर पेश करेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com