पिता ने बेटी को न्याय दिलाने के लिए लगाई ये अनूठी गुहार
पिता ने बेटी को न्याय दिलाने के लिए लगाई ये अनूठी गुहार

पिता ने बेटी को न्याय दिलाने के लिए लगाई ये अनूठी गुहार

गया: अपनी बेटी को लेकर पिता कितने चिंतित रहते है ये सिर्फ एक पिता ही बेहतर तरीके से समझ सकता है. फिर बात हो उसको न्याय दिलाने की तो वो कैसे पीछे हट सकता है. जी हां कुछ ऐसी घटना घटी बिहार के गया क्षेत्र में. एक पिता अपनी पांच साल की बच्ची के रेप और हत्या के आरोपी को सजा दिलवाना चाहता है. जिसके चलते वह कई प्रयास कर रहा है ताकि, पुलिस प्रशासन इस घटना को भूल ना जाए.पिता ने बेटी को न्याय दिलाने के लिए लगाई ये अनूठी गुहार

उन्होंने अपनी साइकिल के पीछे अपनी बिटिया की तस्वीर लगा रखी है, जिसकी बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि, “मेरा कातिल अभी जिंदा है.” खबरों की माने तो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है लेकिन पिता चाहता है कि, उनकी बेटी के कातिल को मौत की सजा मिले. बस यही वजह है कि, वह इस तरह के अनूठे प्रयास कर रहा है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, 5 जनवरी की देर शाम 5 वर्षीय तन्नू अपने मोहल्ले के बच्चों के साथ खेल रही थी. तभी उसे एक युवक ने बहला फुसलाकर 3 बच्चों का अपहरण कर लिया. जिसमे 7 जनवरी की सुबह बाकी 2 बच्चे तो आ गए लेकिन तन्नू घर वापस नहीं लौटी. वही तन्नू के घर वाले परेशान हो गए और मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई. इसके बाद पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्त में ले लिया. वही पूछताछ में उसने बताया कि, 5 वर्षीय मासूम तन्नू के साथ बलात्कार कर सिर में चाकू घोंपकर हत्या कर दी और शव को कुलपति आवास के पास झाड़ी में लपेटकर फेंक दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com