पार्टनर के सामने भूलकर भी न खोलें दिल के ये राज, नही पड़ सकते हैं लेने के देने

अक्सर ऐसा देखा गया है कि रिलेशनशिप में आते ही लड़का हो या फिर लड़की दोनों ही एक दूसरे के सामने अपने दिल के कई ऐसे राज खोल देते हैं जिसकी वजह से उन्हें जिंदगी भर पछताना पड़ता है। अगर आप कुछ ऐसा ही करने के बारे में सोच रहे हैं तो बिल्कुल न करें क्योंकि कुछ बाते ऐसी होती हैं जिनका सही समय में खुलासा करना ही रिश्ते के लिए ठीक होता है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ऐसे कौन सी चीजें हैं जो पार्टनर से रिश्ते के शुरुआती दौर में छिपाना चाहिए। 
 
कितनों को कर चुके हैं डेट
रिश्ते का शुरुआती दौर काफी नाजुक होता है ऐसे में लड़का और लड़की दोनों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वो अपने पास्ट के बारे में साथी को न बताएं। अगर साथी पूछता भी है तो बात को टाल दें। 
क्या थी जिंदगी की प्लानिंग
अगर आप अपने साथी से डेट के बारे में सच सच बता देते हैं तो वहीं से कई और सवाल भी खड़े हो जाते है जैसे-साथी के साथ क्या फ्यूचर प्लानिंग कर रखी थी? इसलिए हो सके तो अपने पार्टनर को पुरानी जिंदगी के बारे में उतना ही बताए जिससे आपकी आने वाली लाइफ पर खराब असर न पड़े। 

क्या अभी भी आप अपने पुराने साथी को याद करते हैं
यादें हर इंसान की जिंदगी का ऐसा लम्हा होता है जिसे वो जिंदगी भर याद रखना चाहता है। किसी भी नए रिश्ते में बंधने के बाद भी पुराने रिश्तों की याद आना लाजमी है ऐसे में इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि अपने पार्टनर से ये कभी न कहे कि आपको अपने साथी की याद अभी भी सताती है। 

कितना कमाते है
लड़कों की सैलरी तो हर कोई पूछता है लेकिन लड़कियां अपनी सैलरी बताने से पहले सचेत रहे। ऐसा इसलिए क्योंकि लड़कियां यही चाहती है कि शादी के बाद उनका जो भी खर्चा हो वो पति ही उठाए ऐसे में लड़कियां का सही सही सैलरी बताना आगे चलकर उन पर ही भारी पड़ सकता है।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com