पानी में जन्म देती इस महिला की तस्वीरें देखकर आप अपने आप को भावुक होने से नहीं रोक पाएंगे

इस बात से हम सब वाकिफ है कि एक लड़की के लिए सबसे खूबसूरत सपना ये होता है कि जिस दिन वो शादी करें। शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छे से गुजरे। उसके बाद उसका दूसरा सपना यह होता है कि वह मां बने। मां बनने के बाद जो एहसास होता है वह हर किसी के साथ शेयर करें। परंतु कहते हैं ना कि कभी कभी वह हर खुशी हर एक इंसान को नहीं मिल सकती है। क्योंकि मां बनने का एहसास से अलग से होता है जिसको एक बच्चे को 9 महीने तक अपने गर्भ में रखती है और इस बात का इंतजार करती है कि कब वो बच्चे दुनिया में आये और वो जिसके लिए वह बहुत दर्द भी बर्दाश करती है।

साइंटिफिक रीजन सी अभी पता चला है कि जितना मरते समय दर्द नहीं होता होता, उससे कहीं ज्यादा दर्द एक बच्चा पैदा करते समय होता है। इसीलिए तो मां का दर्जा भगवान के बराबर दिया गया है। जैसे ही वह छोटा सा बच्चा इस दुनिया में आता है तो उसके सामने उसकी मां दिखाई देती है। जिसने उसे 9 महीने तक गर्भ में रखा होता है। जैसे ही वह उस बच्चे को देखती है अपना सारा दर्द भूल जाती है।

सबसे ध्यान देने वाली बात तो यह होती है कि सभी महिलाओं की इच्छा होती है कि जब वह बच्चे को डिलीवर यानी कि जब उसकी डिलीवरी होती है तो वह हर एक लम्हा अपनी आंखों से देखें। कि कैसे वह बच्चा उसके शरीर से बाहर आ रहा है। ऐसा ही कुछ इस महिला ने करके दिखाया है। इसमें जब डिलीवरी कि उस समय की सभी तस्वीरें कमेरे में कैद कर ली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com