पाकिस्तान में हुए आत्मघाती हमले में तीन लोगों की मौत, 11 घायल
A Pakistani security officer looks at a vehicle that was targeted by a suicide attacker, in the southwestern town of Chaman, near the Afghan border, in Pakistan, Monday. July 10, 2017. A Pakistani police spokesman said Monday that the roadside bomb struck a vehicle carrying Sajid Khan Mohmand, a senior police officer, killing him, his guard and a civilian, and wounding at least 10 others in the main bazaar. (AP Photo/Matiullah Achakzai)

पाकिस्तान में हुए आत्मघाती हमले में तीन लोगों की मौत, 11 घायल

कराची: पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में पुलिसिया वाहन पर हुए आत्मघाती हमले में पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी सहित तीन लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य लोग घायल हो गए.

पाकिस्तान में हुए आत्मघाती हमले में तीन लोगों की मौत, 11 घायल

डॉन की खबर के अनुसार शुरुआती रिपोर्ट्स में ऐसा लग रहा था कि यह एक आईडी ब्लास्ट है. लेकिन पुलिस ने बाद में कहा कि यह एक बड़ा आत्मघाती हमला था, जिसमें गाड़ी को निशाना बनाया गया. विस्फोट अफगान शहर स्पिन बोल्डक के पास बलूचिस्तान में मौजूद चमन शहर में हुआ.

ट्रंप ने जीत पर पीएम इराक अब्दी को दी बधाई

जिला पुलिस अधिकारी किला अब्दुल्ला साजिद मोहमंद ने बताया कि विस्फोट में गंभीर रूप से घायल हुए एक अधिकारी की मौत हो गई. हादसे में दो अन्य की भी मौत हो गई.

रिपोर्ट के अनुसार घायल हुए लोगों में पुलिस अधिकारी और राहगीर शामिल हैं. अस्पताल में आपात स्थिति घोषित कर दी गई है और बचाव कर्मियों को घटनास्थल पर तैनात कर दिया गया है.

गृह मंत्री चौधरी निसार और बलूचिस्तान के गृह मंत्री मीर सरफराज अहमद बुगती ने हमले की निंदा की है. निसार ने घटना की जांच रिपोर्ट की मांग की है. चमन बलूचिस्तान का एक संवेदनशील शहर है, जिसकी सीमा अफगानिस्तान के अशांत कंधार प्रांत से जुड़ी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com