पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ शॉपिंग करती दिखीं तमन्ना, क्या शादी का है इरादा

पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ शॉपिंग करती दिखीं तमन्ना, क्या शादी का है इरादा

बॉलीवुड सेलेब्स जितना सोशल मीडिया पर एक्ट‍िव होते जा रहे हैं उनसे जुड़ी खबरें उतना ही वायरल होने लगी हैं. बाहुबली 2 फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लेकर ऐसी ही एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. खबर है कि तमन्ना शादी की शॉपिंग कर रही हैं और वो भी किसी और के साथ नहीं बल्क‍ि पाक के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ.पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ शॉपिंग करती दिखीं तमन्ना, क्या शादी का है इरादा

जी हां, उड़ गए न आपके होश. सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई र्है जिसमें तमन्ना ज्वैलरी शोरूम में अब्दुल रज्जाक के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. इस फोटो के वायरल होते ही लोगों ने इन दोनों के अफेयर की खबरें बनाना शुरू कर दिया है. उड़ रही अफवाहों की मानें तो ये कपल जल्द ही शादी करने वाला है और तमन्ना ने उसकी शॉपिंग भी शुरू कर दी है.

ब्लू व्हेल चैलेंज: वीडियो बनाते हुए आर्मी स्कूल के छात्र ने की खुदकुशी की कोशिश

बता दें कि असल में ये तस्वीर एक ज्वैलरी शो रूम के ओपनिंग की है, जिसमें दोनों साथ खरीददारी करते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को काफी पुराना बताया जा रहा है. खबरों की मानें तो से तस्वीर 2013 की है और ये दोनों शॉपिंग नहीं उस ज्वैलरी शॉप की ओपनिंग करने के लिए गए थे.

पाक क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक पहले से शादीशुदा हैं और इस खबर के आते ही क्रिकेट फील्ड में भी हलचल हो रही है. बता दें कि ये खबर सिर्फ चर्चा में है. इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो तमन्ना और अब्दुल के बयान आने के बाद ही पता चल पाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com