लगता है कंगना भी अब यह सिलसिला बनाएंगी। वैसे उन्होंने अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ का काम लगभग पूरा कर लिया है। यह उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म है। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने भारत की वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई के नाम पर आज तक कोई बड़ी फिल्म नहीं बनाई। कंगना ने कहा ''हमारी जो फिल्म है, वह एक अलग किस्म की फिल्म है और यह एक महिला योद्धा की कहानी है जोकि ब्रिटिश साम्राज्य से लोहा लेकर लड़ी थी और उनका हमें आजादी दिलाने में एक बहुत बड़ा योगदान है। मुझे लगता है कई अनसंग हीरोज़ आज भी आपको मिल सकते हैं । मुझे लगता है रानी लक्ष्मीबाई भी एक ‘अनसंग हीरो’ है। लेकिन कभी उन पर एक फिल्म बनाने का ख्याल नहीं आया। यह शर्मिंदगी की बात है। हमें अभी बहुत लंबी यात्रा तय करनी है, जिससे हम कह सकें कि हमारी इंडस्ट्री भी सम्मान के लायक है। इस दिशा में और बड़े योद्धाओं की कहानियां लाने की कोशिश की जाएगी।''

पहली बार जारी हुआ कंगना का फिटनेस वीडियो, सौफी चौधरी भी दिखीं

कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में जुटी हैं। इस तैयारी के तहत उनका काफी वक्त जिम में बीत रहा है। यह पहली बार है जब कंगना ने अपना कोई फिटनेस वीडियो जारी किया है।लगता है कंगना भी अब यह सिलसिला बनाएंगी। वैसे उन्होंने अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ का काम लगभग पूरा कर लिया है। यह उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म है।  पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने भारत की वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई के नाम पर आज तक कोई बड़ी फिल्म नहीं बनाई। कंगना ने कहा ''हमारी जो फिल्म है, वह एक अलग किस्म की फिल्म है और यह एक महिला योद्धा की कहानी है जोकि ब्रिटिश साम्राज्य से लोहा लेकर लड़ी थी और उनका हमें आजादी दिलाने में एक बहुत बड़ा योगदान है। मुझे लगता है कई अनसंग हीरोज़ आज भी आपको मिल सकते हैं । मुझे लगता है रानी लक्ष्मीबाई भी एक ‘अनसंग हीरो’ है। लेकिन कभी उन पर एक फिल्म बनाने का ख्याल नहीं आया। यह शर्मिंदगी की बात है। हमें अभी बहुत लंबी यात्रा तय करनी है, जिससे हम कह सकें कि हमारी इंडस्ट्री भी सम्मान के लायक है। इस दिशा में और बड़े योद्धाओं की कहानियां लाने की कोशिश की जाएगी।''

इस वीडियो में उन्हें एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है। उनका साथ दे रही हैं सिंगर सौफी चौधरी। वैसे आजकल फिटनेस वीडियो शेअर करने का ट्रेंड जोरों पर है। बॉलीवुड में तो हर कोई अपने शरीर पर काम कर रहा है और बाकायदा सोशल मीडिया पर दिखा भी रहा है।

वरुण धवन इसमें सबसे आगे हैं। हीरोइनों की बात करें तो दिशा पाटनी अव्वल हैं। दिशा पाटनी अक्सर टाइगर श्रॉफ के साथ देखी जाती हैं और दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं।   

लगता है कंगना भी अब यह सिलसिला बनाएंगी। वैसे उन्होंने अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ का काम लगभग पूरा कर लिया है। यह उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म है।

पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने भारत की वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई के नाम पर आज तक कोई बड़ी फिल्म नहीं बनाई। कंगना ने कहा ”हमारी जो फिल्म है, वह एक अलग किस्म की फिल्म है और यह एक महिला योद्धा की कहानी है जोकि ब्रिटिश साम्राज्य से लोहा लेकर लड़ी थी और उनका हमें आजादी दिलाने में एक बहुत बड़ा योगदान है। मुझे लगता है कई अनसंग हीरोज़ आज भी आपको मिल सकते हैं । मुझे लगता है रानी लक्ष्मीबाई भी एक ‘अनसंग हीरो’ है। लेकिन कभी उन पर एक फिल्म बनाने का ख्याल नहीं आया। यह शर्मिंदगी की बात है। हमें अभी बहुत लंबी यात्रा तय करनी है, जिससे हम कह सकें कि हमारी इंडस्ट्री भी सम्मान के लायक है। इस दिशा में और बड़े योद्धाओं की कहानियां लाने की कोशिश की जाएगी।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com