‘पल पल दिल के पास’ के रिलीज से पहले पोते करण को धर्मेंद्र ने दिया था ये बड़ा मैसेज

सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ इस शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस फिल्म के जरिए करण ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। हाल ही में करण ने एक खास बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कई दिलचस्प बातें बताईं। 

आपने एक रोमांटिक फिल्म से ही क्यों बॉलीवुड डेब्यू किया?

दरअसल, घायल वंस अगेन की रिलीज हो गई थी तो हम इसके बाद कई स्क्रिप्ट ढूंढ रहे थे। पापा ने राइटर्स के साथ मिलकर स्क्रिप्ट बनाई तो उन्होंने 2 करेक्टर्स फाइनल किए। एक करेक्टर हिमाचल से है और दूसरा दिल्ली से तो ये सब नैचुलरी हो गया। तो ऐसा कुछ प्लान नहीं था।

सनी देओल की पहली फिल्म बेताब हिट थी, बॉबी की पहली फिल्म बरसात हिट थी तो आपके लिए कितना प्रैशर है? 

प्रैशर तो है, लेकिन इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचता क्योंकि इसके बारे में ज्यादा सोचेंगे तो आप आगे नहीं बढ़ पाते। अगर आपको नेगेटिव कमेंट्स मिलते हैं तो उन्हें समझो और उन पर काम करके आगे बढ़ो।

अगर आप अपने पापा सनी देओल की फिल्म से डेब्यू नहीं करते तो किसकी फिल्म से डेब्यू करना चाहते?

अगर मैं पापा की फिल्म से डेब्यू नहीं करता तो मैं जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करना चाहता क्योंकि उनका फिल्म बनाने का कॉन्सेप्ट बहुत अलग है। उनकी हर फिल्म अलग है, वो हमेशा कुछ नया करती हैं तो अगर मैं पापा की फिल्म से डेब्यू नहीं करता तो उनकी फिल्म से जरूर डेब्यू करना चाहता।

फिल्म रिलीज से पहले आपको आपके दादा जी और एक्टर धर्मेंद्र ने कोई मैसेज दिया?

एक्टर की ग्रोथ कभी बंद नहीं होती। उनके उम्र में भी वो नई नई चीजें शेयर कर रहे हैं। तो वो यही कहते हैं कि हर दिन आप कुछ सीखते हैं। मैं उन्हें देखता हूं तो और प्राउड फील करता हूं कि वो इस एज पर भी बहुत कुछ सीखते हैं और काम भी जबरदस्त कर रहे हैं।

स्टार किड होने के नाते आपके लिए क्या प्रैशर होता है?

पहले तो ये स्टार का टर्म मुझे अच्छा नहीं लगता। मैं अभी बस न्यूकमर हूं। हमारा जमाना बहुत नेगेटिव हो गया है तो फिल्म आने से पहले ही लोगों के बारे में गलत बातें कहने लगते हैं। तो हमें बस पॉजिटिव रहना चाहिए और काम करना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com