पत्नी बेवक्त करती थी संबंध बनाने की डिमांड, जब दोस्तों ने उड़ाया मजाक , तो पति ने ऐसे लिया बदला

आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे। छत्तीसगढ़ के बिलासपुरमें एक पति ने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया मगर इसमें चौका  देने वाली बात तो ये है कि पति ने जिस वजह से अपनी पत्नी का क़त्ल किया है, उसके बारे में जान कर हर कोई सन्न रह जाएगा।ऐसी खबर आमतौर पर सुनने को नहीं मिलती तो आप भी खबर को जानना चाहिए कि आखिर ऐसी कौन सी वजह रही होगी जिससे एक आदमी ने अपनी पत्नी का हीक़त्ल कर दिया।बरहलालक़त्ल की वजह के बारे में बताने से पहले हम आपको ये बता देना चाहेंगे कि अपनी पत्नी का कत्ल करने के बाद पति खुद अगले दिन पुलिस थाने गया और खुद को आत्म-समर्पण कर दिया।

वजह जानकर पुलिस भी रह गई चकित!

आरोपी ने अपने गुनाह को कबूल करते हुए पूरी कहानी पुलिस को बताया जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। जी हां, दरअसल आरोपी का कहना है कि उसकी पत्नी निम्फोमेनिया नाम की एक बीमारी से पीड़ित थी और उसकी इसी बीमारी से परेशान होकर उसने अपनी पत्नी का खून कर दिया। वही अगर पुलिस की माने तो यह पहला मामला है, जहाँ एक पति ने अपनी पत्नी की इस बीमारी से परेशान होकर उसका क़त्ल कर दिया हो। मगर पति के बयान देने के बाद पुलिस ने पति द्वारा बताई गई जगह से उसकी पत्नी की लाश बरामद कर लिया है।आपको बता दे कि आरोपी की उम्र तीस साल है और साल 2011 में इन दोनों की शादी हुई थी। आपको जान कर ताज्जुब होगा कि उनका पांच साल का एक छोटा बेटा भी है, जो क़त्ल के वक्त वहीं मौजूद था।

निम्फोमेनिया कैसा बीमारी है!

अपनी पत्नी का क़त्ल करने के बाद पति ने उसकी लाश को किचन में ही दफना दिया था।अगले दिन वो पुलिस थाने गया और उसने सारी कहानी को पुलिस से बता भी दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और आरोपी के बेटे से सवाल जवाब किये तो उसने कहा कि उसके पिता ने ही उसकी माँ को मारा है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महिला को जो बीमारी थी वो दरअसल एक ऐसी बीमारी थी, जिसमें इंसान की यौन इच्छा काफी बढ़ जाती है यानि इस बीमारी के व्यक्ति अधिक समय तक कामुकता के कारण परेशान रहते है।

अपने दोस्तों से यौन इच्छा पूरा कराई!

जी हां, आरोपी ने कई बार तो अपने पत्नी की बढ़ती यौन संबंध की इच्छा को  मजबूरन अपने दोस्तों से पूरा कराता था। अगर आरोपी की माने तो अपनी पत्नी की धमकियों से काफी तंग आकर मजबूरनमेंक़त्ल करनापड़ा है।दरअसल आरोपी का कहना है कि उसकी पत्नी वक्त-बेवक्त उससे संबंध बनाने की मांग करती थी और उसकीजिज्ञासा पूरी ना होने पर वह गंदी-गंदी गालियां देती थी। केवल इतना ही नहीं इसके अलावा वह अपने पति को दहेज़ के मामले में फंसाने की धमकी भी दिया करती थी। आपको जान कर ताज्जुब हुआ होगा कि आरोपी पति अपनी पत्नी से इतना परेशान हो चूका था, कि कई बार उसने अपने दोस्तों को बुला कर अपनी पत्नी की इच्छा पूरी करवाई थी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com