तेलुगू अभिनेता सम्राट रेड्डी को उनसे अलग रह रही पत्नी के घर जबरदस्ती घुसने और चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. के. हरिता रेड्डी (29) की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार को अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया. सम्राट रेड्डी, जिनका असली नाम जी.वी.एस. कृष्णा रेड्डी है, पर आरोप है कि उन्होंने अपनी बहन सहिती रेड्डी के साथ 13 जनवरी को मधापुर स्थित अपनी पत्नी हरिता के घर उनकी गैरमौजूदगी में जबरदस्ती घुसकर चोरी की.पत्नी के घर चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ ये अभिनेता

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि सम्राट ने उनके घर में लगे कैमरे तोड़ दिए और उनके घर में घुसने का वीडियो बना चुके वीडियो रिकार्डर को अपने साथ ले गए. पुलिस अब सम्राट की बहन के गोवा से लौटने का इंतजार कर रही है. सम्राट ने अनुष्का शेट्टी के साथ 2010 में आई फिल्म ‘पंचाक्षरी’ में मुख्य भूमिका निभाई थी. राज तरुण की मुख्य भूमिका वाली ‘किट्टू उन्नाडु जाग्रता’ में भी अभिनय किया.

सम्राट ने इंटीरियर डिजायनर हर्शिता से 2015 में शादी की थी. बाद में हर्शिता ने अभिनेता पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया था. अदालत ने सम्राट को दहेज प्रताड़ना के आरोप में हाल ही में अग्रिम जमानत दी थी. हरिता ने सम्राट पर नशा करने के अलावा अन्य महिला से सम्बंध का भी आरोप लगाया है. अभिनेता ने हालांकि इन आरोपों का खंडन किया था. सम्राट ने दावा किया कि हरिता उन पर आधारहीन आरोप लगा रही है क्योंकि सम्राट हरिता के मना करने के बाबजूद फिल्मों में काम करते हैं.